शिल्पा शेट्टी के पति राजकुंद्रा की कंपनी के खिलाफ गुजरात में दर्ज हुई FIR, ऑनलाइन गेम के नाम पर ठगी का आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राजकुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अश्लील कंटेंट को लेकर पुलिस की गिरफ्त में आए (Raj Kundra) राजकुंद्रा की कंपनी पर एक गुजरात में भी मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा एक शख्स ने उनकी कंपनी द्वारा ऑनलाइन क्रिकेट गेम के नाम पर ठगी करने को लेकर कराया है। जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसारी, गुजरात के अहमदाबाद निवासी एक दुकानदार हीरेन परमार ने राज कुंद्रा की कंपनी के खिलाफ ठगी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। हीरेन का आरोप है कि ऑनलाइन क्रिकेट स्किल बेस्ड गेम की डिस्ट्रीब्यूटर शिप के नाम पर राज कुंद्रा की कंपनी ने उनसे 3 लाख रुपये लिये थे। इसके बाद कंपनी ने किसी तरह कोई डिस्ट्रीब्यूटरशिप नहीं दी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राजकुंद्रा की कंपनी के खिलाफ कई ऑनलाइन शिकायत मिली है। जिस पर मुंबई क्राइम ब्रांच और साइबर सेल जांच कर रही है।

कंपनी ने किया था यह वादा

गुजरात के दुकानदार हीरेन परमान ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि वियान इंडस्ट्रीज ने उनसे वादा था कि उन्हें गेम ऑफ डॉट का डिस्ट्रीब्यूटर बनाया जाएगा। इसके एंवज में कंपनी ने 3 लाख रुपये लिये थे, लेकिन कंपनी ने अपना यह वादा पूरा नहीं किया। इस पर परमार ने कंपनी से अपने पैसे वापस मांगे। आरोप है कि उन्हें कंपनी ने न तो कोई जवाब दिया और न ही रुपये वापस किये। हीरेन का दावा है कि उन्होंने इस संबंध में आज से 2 साल पूर्व यानि 2019 में गुजरात साइबर सेल में भी अपनी शिकायत दी थी, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई।

अब मुंबई पुलिस से किया संपर्क

अब जैसे ही हीरेन को पुलिस द्वारा राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का पता लगा तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। इतना ही हनीं परमार का दावा है कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उन्हीं से नहीं बल्कि और भी कई लोगों से इसी तरह की धोखाधड़ी की है।