Flipkart ने अपना नेटवर्क और मजबूत करने के लिए शुरू की 'Shopsy' ऐप, सामानों का पुनर्विक्रेता बनने में करेगी मदद

फ्लिपकार्ट शॉप्सी ऐप

फ्लिपकार्ट शॉप्सी ऐप

नई दिल्ली। दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) देश में अपना नेटवर्क और भी ज्यादा मजबूत करने में लग गई है। इसी मकसद से कंपनी एक नई ऐप की शुरुआत की है। इस ऐप को 'शॉप्सी' (Shopsy) नाम दिया गया है। इस ऐप्लिकेशन को शुरू करने की घोषणा के साथ ही लोगों की व्हाट्सऐप (Whatsapp) और फेसबुक (Facebook) जैसे मंचों के जरिए अपने नेटवर्क में सामानों का पुनर्विक्रेता बनने में मदद करेगी। बता दें कि फ्लिपकार्ट के देश में करोड़ों की संख्या में ग्राहक हैं। खासकर कोरोना वायरस महामारी के दौरान कंपनी की डिमांड और भी ज्यादा बढ़ गई है बाजार बंद होने की वजह से लोग घर बैठे बड़ी संख्या में सामान ऑनलाइन ही मंगवाना पसंद कर रहे हैं।

ऐप के जरिए ये मिलेंगी सुविधाएं

कंपनी ने एक बयान में कहा कि अपने स्थानीय नेटवर्क को प्रभावित करने एवं अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने की क्षमता के साथ Shopsy के उपयोगकर्ता फैशन (Fashion), सौंदर्य (Beauty), मोबाइल फोन (Mobile Phones), इलेक्ट्रॉनिक्स (Electronic) एवं अन्य जैसे फ्लिपकार्ट विक्रेताओं द्वारा पेश किए जाने वाले 15 करोड़ उत्पादों की विशाल श्रेणी की सूची लोकप्रिय सोशल मीडिया और मैसेजिंग ऐप के जरिए संभावित ग्राहकों के साथ साझा कर पाएंगे।

शॉप्सी पर कैसे करें रजिस्ट्रेशन?

इसमें कहा गया कि उपयोगकर्ता अपने फोन नंबर (Mobile Number) का इस्तेमाल कर शॉप्सी ऐप (Shopsy App) पर पंजीकरण (Registration) कर सकते हैं और अपने ऑनलाइन उद्यमिता (online entrepreneurship) सफर की शुरुआत कर सकते हैं।