शिल्पा शेट्टी ने अपने फैन्स के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, बोली-अपने परिवार के साथ जरुर देंखे Hungama 2

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) और उनके बिजनेस मैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें इन दिनों थमने का नाम नहीं ले रही है।  दोनों ने शायद पहले ऐसा कभी नहीं सोचा हो कि उनकी जिंदगी में कभी ऐसे दिन भी आएंगे। हालांकि राज कुंद्रा को लेकर कोर्ट ने अभी तक कोई फैसला नहीं सुनाया है। मगर अभी वह मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम की कस्टडी में है। इसी बीच उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने अपने फैन्स से अपनी फिल्म 'हंगामा 2'  (Hungama 2) देखने की अपील की है।

शिल्पा शेट्टी ने फिल्म के पोस्टर के साथ एक लंबी पोस्ट लिखी है। जिसे पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पर्सनल लाइफ के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी पर प्रफोशनल लाइफ का भी काफी प्रेशर है। शिल्पा की फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama2) ओटीटी प्लेटफार्म पर 23 जनवरी को रिलीज हो गई है। राज की गिरफ्तारी को लेकर शिल्पा शेट्टी को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म पर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का कोई असर न हो। इसके लिए उन्होंने अपने फैन्स से कहा कि वो उनकी फिल्म को जरुर देखें और खूब सारा प्यार दें। 

क्या लिखा शिल्पा शेट्टी ने

राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी ने लिखा - मैं योगा से मिलने वाली शिक्षा और सीख में विश्वास करती हूं। ' जीवन का अस्तित्व जहां मौजूद है वो है वर्तमान, हंगामा 2 की पूरी टीम ने फिल्म के लिए अथक प्रयास किए है। इस फिल्म को किसी भी तरह का खामियाजा नहीं भुगतना चाहिए। इसलिए आज मैं आपसे रिक्ववेस्ट करती हूं कि सभी अपने परिवार के साथ हंगामा 2 (Hungama 2) देखें । हर व्यक्ति खुद को इस फिल्म से जुड़ा महसूस करेगा।''


छह घंटे तक चली पूछताछ

गोरतलब है पोर्नोग्राफी केस में 23 जुलाई को कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी 27 जुलाई तक बढ़ा दी है। क्राइम ब्रांच की टीम के अधिकारी शुक्रवार को राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी के जुहु स्थित घर पर पहुंचे थे। जहां करीब छह घंटे तक सवाल किए गए। खबरों की मानें तो राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ की गई।