Indian Idol 12: दिलीप कुमार की याद में धर्मेंद्र की आंखों में आए आंसू, बोले ये मेरी जान

Indian Idol 12: दिलीप कुमार की याद में धर्मेंद्र की आंखों में आए आंसू, बोले ये मेरी जान थे

Indian Idol 12: दिलीप कुमार की याद में धर्मेंद्र की आंखों में आए आंसू, बोले ये मेरी जान थे

सोनी टीवी का चर्चित सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। 'इंडियन आइडल 12' के अपकमिंग एपिसोड धर्मेंद्र (Dharmendra) और अनीता राज (Anita Raj) स्पेशल होगा। शो के नए प्रोमो से ये खबर सामने आयी है। इस स्पेशल एपिसोड में धर्मेंद्र और एक्ट्रेस अनीता राज पहुंचे हुए थे। इस दौरान वह वेटेरन एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को याद करते वक्त काफी भावुक हो गए। 

शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे धर्मेंद्र डबडबायी आंखो के साथ दिलीप कुमार को याद कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने और दिलीप कुमार के कुछ खास पलों को भी याद किया। इस वीडियो में धर्मेंद्र ने बताया है कि उन्होंने अपने जीवन की पहली फिल्म दिलीप कुमार की देखी थी। धर्मेंद्र ने कहा, "दिलीप कुमार को पहली बार देखकर मुझे उनपर इतना प्यार आया। मुझे लगा मै भी इंडस्ट्री में जाऊं मुझे भी इतना प्यार मिले। और मेरी हसरत थी कि आते ही मेरी उनसे मुलाकात भी हो गयी। वो प्यार भी मिलने लगा मुझे। दिलीप कुमार साहब जितने अजीम फनकार थे उतने ही अजीम इंसान भी थे। मैं तो ये कहूंगा कि फिल्म इंडस्ट्री के इस दरख्ता सितारे से रोशनी चुराकर, मैंने अपनी हसरतों के दीये की लौ को रौशन किया है।"

धर्मेंद्र ने आगे कहा, 'आज भी मैं कहता हूं, बहुत महान आर्टिस्ट सब हैं, लेकिन मुझे दिलीप साहब से बढ़कर कहीं कुछ नजर नहीं आता। मैं तो बस श्रद्धांजलि अपनी देता हूं, उन्हें जन्नत नसीब हो और ऊपर वाला सायरा को हौसला दे।' वीडियो में आप देख सकते हैं कि शो के दौरान जब 'सुख के सब साथी दुख में न कोई' गाना गाया जाने लगा तो धर्मेंद्र की आंखों में आंसू साफ नजर आ रहे थे। आपको बता दें कि इस एपिसोड को वीकेंड यानी की आज और कल रात 8:30 बजे दिखाया जाएगा।