Indian Idol 12: रीना रॉय ने अनु मलिक के बारे में किया बड़ा खुलासा, बोली- घर से भागकर की थी शादी

Indian Idol 12 से रीना रॉय, अनु मलिक, हिमेश रेशमियां, सोनू कक्कड़ 

Indian Idol 12 से रीना रॉय, अनु मलिक, हिमेश रेशमियां, सोनू कक्कड़ 

सोनी टीवी का सबसे चर्चित सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian  Idol 12) का ये सीजन काफी विवादों से घिरा रहा है। लेकिन इस शो का नाम जितना चाहें विवादों से जुड़ा रहा हो इसने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। अगर आप इस शो के फैन है तो आपको इस बात की जानकारी तो होगी ही कि इंडियन आइडल में हर बार एक कलाकार स्पेशल एपिसोड होता है। इस बार शो का एपिसोड रीना रॉय स्पेशल (Reena Roy Special) था। 'अपनापन', 'नागिन' और 'आशा' जैसी फिल्में करने वाली रीना रॉय (Reena Roy) अपने समय की हिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हालांकि एक्ट्रेस लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं लेकिन इस एपिसोड में एक्ट्रेस ने कंटेस्टेंट और जज के साथ मिलकर खूब मस्ती की।

रीना ने इस एपिसोड के दौरान जहां अपने बारें में कई खास बातें बतायी, वहीं शो के जज म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिक (Anu Malik) के बारें में भी एक खुलासा किया है। शो के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि अनु मलिक ने अंजू (Anju Malik) के साथ भागकर शादी की थी। रीना ने बताया कि उन्हें बाइक चलाने का काफी शौक था, इसलिए ज्यादातर वह बांद्रा स्थित अपने घर के आस- पास बाइक से घूमा करती थी। वह बांद्रा के 16वें रोड की गुंडी हुआ करती थी हमेशा ही अपने गैंग के साथ सड़कों पर घूमना पसंद करती थी। उसी दौरान अनु मलिक ने अंजू के साथ भागकर शादी की थी। इस राज के बारें में ज्यादा लोग नहीं जानते थे लेकिन रीना रॉय के इस खुलासे के बाद ये बात सबके सामने आ चुकी है।

रीना की इस बात पर रिएक्ट करते हुए अनु मलिक ने कुर्सी से खड़े होकर कैमरे की ओर देखते हुए कहा कि देख लो अंजू ये मैने नहीं इन्होंने कहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने उस समय के अपने को- स्टार्स के बारें में कई रोचक बातें बतायी। उन्होंने कहा की एक्टर जीतेंद्र (Jitendra) टाइम के सबसे पाबंद कलाकार थे लेकिन बहुत ही कंजूस लगते थे। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) सेट पर सबसे लेट आया करते थे। आपको बता दें कि शो धीरे- धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। सुनने में आ रहा है कि शो का फिनाले अगस्त की 15 तारीख को ऑनएयर किया जाएगा। खबरें आयी थी कि शो के मेकर्स इसे 12 घंटो तक ऑन एयर करने की तैयारी में हैं। वहीं कंटेस्टेंट के साथ- साथ फिनाले में कई दिग्गज कलाकार शामिल होंगे। कुल मिलाकर शो का फिनाले एकदम जबरदस्त होने वाला है। तो वहीं आज रात के शो में सिंगर बप्पी लहरी (Bappi Lehri) आने वालें है।