Indian Idol 12: नेहा कक्कड़ शो के फिनाले में भी नहीं आएंगी नजर, जानें इसके पीछे क्या है कारण

Indian Idol 12: नेहा कक्कड़

Indian Idol 12: नेहा कक्कड़

सोनी टीवी का मशहूर सिंगिंग रिएलटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। तो अब फिनाले एपिसोड के नजदीक आते ही शो की जज रहीं सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को लेकर खबरें आने लगी हैं। पिछले दिनों में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण और उससे हुए लॉकडाउन के चलते शो की शूटिंग को मुंबई से दमन शिफ्ट कर दिया था। तो आउट स्टेशन पर शूट होने के कारण नेहा शो में दिखायी नहीं दी थी। इसके बाद नेहा ने दमन जाकर भी एक दो एपिसोड शूट किये। लेकिन फिर बाद में उन्होंने खुद को शो से अलग कर लिया। इस समय नेहा की जगह पर उनकी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) शो में बतौर जज नजर आ रही हैं।

शो से जुड़े मीडिया सूत्रों ने इस बात का खुलासा किया है कि इसके फिनाले में भी नेहा कक्कड़ नजर नहीं आएंगी। सूत्रों ने इस त का दावा किया है कि नेहा शो के कई सीजन से जुड़ी हुई हैं और वह लगातार इसे जज कर रही हैं। ऐसे में अब सिंगर इस शो से ब्रेक लेना चाहती हैं। सूत्रों ने आगे बताया कि शो में लगातार मेहनत करने के बाद नेहा ने इससे काफी कुछ कमाया है। कड़ी मेहनत करने के बाद नेहा अब अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ वक्त बिताना चाहती हैं, और यहीं वजह है कि अब वह इस शो को जज नहीं करेंगी। नेहा की बहन सोनू ने शो में उनकी जगह ले ली है और फिनाले तक बनी रहेंगी।

बता दें कि इन खबरों पर अभी तक कोई ऑफिशियल मोहर नहीं लगी है। न ही इस बारें में शो के मेकर्स और न ही नेहा कक्कड़ ने कोई भी बयान दिया है। बताते चलें कि खबरें आई हैं कि 'इंडियन आइडल 12' का ये फिनाले हर बार से जरा हटके होगा। सिंगिंग रिएलिटी शो के फिनाले एपिसोड में कई कलाकार शिरकत करेंगें। खबरें ये भी है कि 'इंडियन आइडल 12' का ग्रैंड फिनाले 12 घंटो तक चलेगा। आपको बता दें कि इस बार के 'इंडियन आइडल 12' का ये सीजन कॉन्ट्रोवर्सीज से जुड़ा रहा है। हर एपिसोड के बाद शो के नाम एक कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ जाती है। इन खबरों को देखकर ये कहा जा सकता है कि शो का फिनाले काफी मजेदार होने वाला है।