कार्यभार सँभालते ही IT मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ट्विटर को दी कड़ी चेतावनी, कहा कि…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल का विस्तार हो चुका है. जिसके साथ ही मंत्रियों ने अपने पद को भी आज से संभाल लिया है. इतना ही नहीं कैबिनेट का विस्तार होते ही मंत्री और सरकार दोनों ही एक्शन में आ गए है. दरअसल पता हो कि इस बार कैबिनेट में कई नए लोगो को जगह डी है. साथ ही कई पुराने लोगो की छुट्टी भी हो गयी है. इसके अलावा कई मंत्रियों का प्रमोशन हुआ है.

वही जानकारी के लिए बता दें कि आज पदभार सँभालते ही कैबिनेट मंत्री अश्विनी वैष्णव ने नए आई टी नियमों को लेकर ट्विटर को चेतावनी दी है. दरअसल ट्विटर की लगातार मनमानी को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अश्विनी वैष्णव ने स्पष्ट कर दिया है कि देश का कानून सबके लिए बराबर है और हर किसी को इसे मानना ही होगा.

बता दें कि अश्विनी वैष्णव का कैबिनेट मंत्री के रूप में ये पहला कार्यकाल है और उन्हें इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी मंत्रालय, संचार मंत्रालय और रेल मंत्रालय का प्रभारी बनाया गया है. इतना ही नहीं अश्विनी वैष्णव ने पदभार सँभालते हुए मीडिया से बात करते हुए कहा ‘‘मैं माननीय प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे देश की सेवा करने का महान अवसर दिया. दूरसंचार, आईटी और रेलवे, तीनों में काफी तालमेल है और मैं यह सुनिश्चित करने के लिए काम करूंगा कि उनके विजन को पूरा किया जाए.’’ जाहिर है कि मंत्रिमडल के विस्तार के बाद सरकार का काम शुरू हो गया है.