KRK ने जताई सौरव गांगुली की Biopic लिखने की इच्छा, बोले- जानता हूं उनकी लव स्टोरी के कई राज

KRK और सौरव गांगुली की फोटो

KRK और सौरव गांगुली की फोटो

कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) यानी की केआरके (KRK) कुछ भी करके खबरों में छाए रहते हैं। हर बार वह सोशल मीडिया के जरिए किसी न किसी सेलेब पर तंज कसते ही रहते हैं। इस बार केआरके ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पर निशाना साधा है। इस बार केआरके ने सौरव पर निशाना साधने के लिए नगमा (Nagma) नाम का तुरुप का इक्का निकाला है। हाल ही में केआरके ने एक ट्वीट के जरिए सौरव की बायोपिक लिखने की इच्छा जताई है।

केआरके ने हाल फिलहाल में एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि वह सौरव गांगुली की बायोपिक लिखना चाहते हैं। क्योंकि केआरके को नगमा और सौरव की लव स्टोरी के कई राज पता हैं। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं सौरव गांगुली की बायोपिक की स्क्रिप्ट लिखने वाला दुनिया का सबसे अच्छा लेखक हूं। क्योंकि मुझे नगमा और गांगुली की प्रेम कहानी के सारे राज पता हैं। मेरी दोस्त नगमा ने मुझे सब कुछ बताया। तो अगर मेकर्स फिल्म में नकली चीजें दिखाएंगे तो मैं 0* दूंगा!' केआरके के इस ट्वीट पर हमेशा की तरह यूजर्स ने उन्हें लताड़ दिया है। उनके इस ट्वीट पर आने वालें लगभग सभी रिएक्शन मजेदार है।

आपको बता दें कि एक टाइम था जब अखबारों की हेडलाइन में एक्ट्रेस नगमा और सौरव गांगुली का नाम साफ तौर पर जोड़ दिया जाता था। इसके पीछे कारण था भारतीय क्रिकेट टीम का विदेश दौरा। एक विदेशी दौरे के दौरान विरोधी टीम के विकेटकीपर ने नगमा का नाम लेकर के दादा पर तंज कसा था। जिसके बाद से ये खबर अखबारों में छा गयी थी। वैसे गांगुली की कहानी देखने में काफी दिलचस्प होगी क्योंकि उनके नाम के साथ कई कॉन्ट्रोवर्सीज जुड़ी हुईं हैं।

आपको बता दें कि थोड़े समय पहले ही एक निजी मीडिया चैनल को सौरव गांगुली ने बताया था कि उन्होंने बायोपिक के लिए हां कर दी हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म में गांगुली का रोल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) निभाएंगे। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म की लागत 200 से 250 करोड़ रुपए तक होगी। गांगुली ने फिल्म की बात करते हुए बताया था कि ये फिल्म हिंदी में होगी लेकिन अभी फिल्म के डायरेक्टर का नाम बताना सम्भव नहीं है। अभी सब कुछ तय होने में कुछ समय लगेगा। वहीं अगर खबरों की माने तो फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार की जा चुकी है।