शादी के एक साल बाद ही पति से अलग हो रही Mia Khalifa, पोस्ट शेयर कर अपने रिश्ते को खत्म करने की बताई ये वजह

मिया खलीफा और रॉबर्ट सैंडबर्ग

मिया खलीफा और रॉबर्ट सैंडबर्ग

पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री की पूर्व एक्ट्रेस मिया खलीफा (Mia Khalifa) अक्सर सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। मिया खलीफा ने  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए ही 2 साल पहले लोगो को अपनी शादी की खबर सुनाकर सभी को शॉक दे दिया था। तो अब इसी प्लेटफॉर्म के जरिए मिया ने अपने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग (Robert Sandberg) से अलग होने का ऐलान कर दिया है।

मिया खलीफा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी लोगों तक पहुंचायी है। हाल ही में किए गए अपने एक पोस्ट में मिया खलीफ ने अपनी शादी टूटने की खबर दर्शकों को दी है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि इस शादी को चलाने के लिए उन्होंने जितनी कोशिशें की जा सकती थी उतनी की, लेकिन वह इसे चला नहीं पायी। इस पोस्ट में मिया ने बताया है कि अलग होने से पहले उन्होंने शादी बचाने के लिए थैरेपी सेशेन का भी सहारा लिया, लेकिन कुछ काम नहीं आया।

मिया ने अपने पोस्ट में कहा, "हम पूरे विश्वास से कह सकते हैं, कि अपनी शादी को चलाने के लिए हमने अपना सबकुछ दिया, लेकिन 1 साल की थैरेपी और प्रयासों के बाद यह जानकर दूर जा रहे हैं कि हमारे पास एक दूसरे के रूप में जीवन के लिए एक दोस्त है, और हमने वास्तव में कोशिश की है, हम हमेशा एक दूसरे को प्यार करेंगे और सम्मान करते रहेंगे क्योंकि हम जानते हैं कि हमारे अलग होने का कारण एक घटना नहीं बनी, बल्कि अनसुलझे, मूलभूत मतभेदों का परिणाम है। जिसके लिए कोई भी एक दूसरे को दोष नहीं दे सकता। हम इस चैप्टर को बिना किसी पछतावे के खत्म कर रहे हैं, और दोनो ही अपनी एक अलग शुरुआत करेंगे। अलग- अलग लेकिन एक परिवार और अपने डॉग्स से जुड़े रह कर।" आगे मिया ने लिखा, "यह एक लंबे समय से तय था, लेकिन हमें खुशी है कि हमने अपना समय इसे पूरी तरह से दिया, और यह कहते हुए दूर जा सकते हैं कि हमने अपनी पूरी कोशिश की।"