ओलंपिक वेटलिफ्टर Mirabai Chanu की इस फोटो को देखकर हैरान हुए आर माधवन, कह दी ये बड़ी बात

मीराबाई चानू और आर माधवन (फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया)

मीराबाई चानू और आर माधवन (फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया)

ओलंपिक वेटलिफ्टर (Olympic Weightlifter) मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें वह जमीन पर बैठकर खाना खाती हुईं नजर आ रही है। इस फोटो को देखकर बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) हैरान हो गए। उनका कहना है ये सच नहीं हो सकता। वहीं चानू की इस सादगी को देखकर उनके फैन्स तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। 

-दरअसल, आर माधवन ने अपने ट्विटर हैंडल अकाउंट पर एक यूजर की पोस्ट को शेयर किया है, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा -''हे ये सच नहीं हो सकता। मेरे पास शब्द कम पड़ रहे हैं।"

जैस की तस्वीर में देखा जा सकता है कि चानू अपने घर की किचन में दो अन्य लोगों के साथ जमीन पर बैठकर खाना खा रही हैं। वह जब खाना खा रही थीं तो किसी ने उनकी फोटो ली। चानू ने कैमरे को देखकर पोज भी दिया। इस तस्वीर को देखकर लोगों का कहना है कि टोक्यो ओलंपिक में देश को रजत पदक दिलाने वाली चानू बेहद सिंपल तरीके से खाना खा रही हैं, जो काबिले तारीफ है।

इससे पहले भी ओलंपियन खिलाड़ी मीराबाई चानू ने अपने घर की एक फोटो शेयर की थी। इसमें वह खाना खाती हुई नजर आ रही थीं। चानू ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था - 'ये स्माइल जब तुम दो साल बाद घर का खाना खाओ'

बता दें कि मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक में 49 किग्रा केटेगरी के अंदर भारत के लिए रजत पदक जीता है। कई फिल्मीं सितारों ने चानू की तारीफ भी की।