Mirzapur सीरीज के फैंस के लिए खुशखबरी, प्रोड्यूसर ने सीजन 3 की रिलीज और शूटिंग पर किया ये ऐलान

मिर्जापुर 3: कालीन भैया, गुड्डू भैया, मुन्ना भैया और गोलू

मिर्जापुर 3: कालीन भैया, गुड्डू भैया, मुन्ना भैया और गोलू

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) का दर्शकों के बीच अलग ही क्रेज़ है। जहां सीरीज के पहले पार्ट को लोगों का खूब प्यार मिला था, वहीं दूसरे पार्ट ने भी फैंस का खूब मनोरंजन किया था। तो अब फैंस बेताबी के साथ इसके तीसरे सीजन का इंतजार करने लगें हैं। इसी को लेकर शो के प्रोड्यूसर ने 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) सीरीज से संबंधित एक बड़ा खुलासा किया है। इस वेब सीरीज के प्रोड्यूसर और एक्सेल एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर रीतेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) ने सीजन 3 से जुड़ी कुछ जानकारी दी है।

एक मीडिया की खबरों के मुताबिक, रितेश ने इस बात की जानकारी दी है कि मिर्जापुर के सीजन 3 का काम कब से शुरु होगा और इसे कब रिलीज किया जाएगा। रितेश सिधवानी ने कहा कि पार्ट 3 की कहानी लिखी जा रही है और इस साल इसकी शूटिंग भी शुरु होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण शूटिंग रोक दी गई है। आगे उन्होंने स्पष्ट किया कि सरकार द्वारा बाहर की शूटिंग के लिए एक विशेष अवधि निर्धारित करने के बावजूद, बारिश ने उनके लिए एक अड़चन पैदा कर दी है। दिल चाहता है फेम निर्माता ने आगे आश्वासन दिया कि शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और अगले साल तक इसे रिलीज भी कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि 'मिर्जापुर' के दोनो ही सीजन काफी अच्छे थे, लेकिन पहले पार्ट के मुकाबले दूसरे पार्ट ज्यादा कामयाब नहीं था। सीजन 2 के अंत में पहले पार्ट की तरह ही सस्पेंस रखा गया है। इसी सस्पेंस के चलते दर्शकों के बीच सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर के काफी उत्सुक्ता है। सीजन 2 के अंत में दिखाया गया था कि कालीन भैया (Pankaj Tripathi) अपने पिता की अस्थियां लेने जा रहे होतें है। वहीं पर मुन्ना भैया (Divyenndu) भी मौजूद होते हैं। इसके बाद अचानक से गोलियां चलने लगती हैं। जो कि गुड्डू भैया (Ali Fazal), गोलू और रतिशंकर शुक्ला के लड़के का समूह चला रहा होता है। इस गोलाबारी में कालीन भैया और मुन्ना भैया दोनो को ही बहुत सी गोलियां लगती है पर एंड में इस बात का सस्पेंस रखा गया है कि दोनो में से कौन मरा है और कौन बच गया है।