पीएम मोदी से मिले NCP सुप्रीमो शरद पवार, 1 घंटे तक चली मीटिंग, सियासी अटकल हुई तेज़

देश में अगले साल पांच जगहों पर चुनाव होने है जिसकी वजह से सियासी हलचल मची हुई है. वही बीते कुछ दिनों से NCP प्रमुख शरद पवार लगातार विपक्षी दलों के साथ मुलाकात कर रहे है. दरअसल NCP प्रमुख शरद पवार 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में है. जिस वजह से वे लगातार विपक्षी दल से मुलाकात कर रहे है.

वही अब बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के लिए बता दें कि NCP सुप्रीमो शरद पवार ने आज यानी शनिवार सुबह पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. दोनों के बीच ये बैठक करीब 1 घंटे तक चली. जिसके बाद अब सियासी अटकले तेज़ हो गयी है. मालूम हो कि इससे पहले पीएम मोदी ने पिछले महीने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ मुलाकात की थी. वही अब पवार के साथ पीएम मोदी की ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.

बता दें कि इस मुलाकात को लेकर शरद पवार ने कहा कि ये एक आधिकारिक मुलाक़ात है और इस मुलाकात के दौरान कोई राजनीतिक चर्चा नहीं. पवार ने आगे कहा कि उन्होंने पत्र में पीएम मोदी से मिलने का समय माँगा था. दरअसल पवार ने पत्र में पीएम मोदी को लिखा था जिसमें को ऑपरेटिव बैंकों की आरबीआई द्वारा निगरानी के मसले का जिक्र किया गया था. साथ ही कहा कि यह राज्य के अधिकारों में दखल देने जैसा है. को ऑपरेटिव बैंक राज्य सरकार के तहत आते हैं. जाहिर है कि हाल ही में केंद्र ने सहकारिता मंत्रालय बनाया है जिसकी कमान अमित शाह को सौंपी गई है.