Paytm का बंपर ऑफर, ग्राहकों को देगा 50 करोड़ रुपये का कैशबैक, इस तरह हर ट्रांजेक्शन पर पाएं पैसे वापस

पेटीएम डिजिटल इंडिया

पेटीएम डिजिटल इंडिया

नई दिल्ली। डिजिटल भुगतान फर्म पेटीएम (Paytm Digitel India) ने देश में अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर निकाला है। दरअसल, पेटीएम डिजिटल इंडिया के छह साल पूरे होने के अवसर पर कंपनी उपभोक्ताओं और व्यापारियों के लिए कैशबैक (Paytm Cashback) कार्यक्रम शुरू करेगी। इसके लिए कंपनी ने 50 करोड़ रुपये निर्धारित किए हैं। Paytm ने एक बयान में कहा कि पेशकश के तहत वह भारत में व्यापारियों और उपभोक्ताओं को पेटीएम ऐप (Paytm App) के जरिए किए गए प्रत्येक लेनदेन के लिए कैशबैक देगी। यह कार्यक्रम कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में विशेष अभियान के साथ देश भर के 200 जिलों में शुरू किया जाएगा।

एलपीजी गेस बुक करने पर मिलेगा 900 रुपये तक का कैशबैक

पेटीएम ने अपने ग्राहकों के लिए एलपीजी गैस सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) बुक करने पर एक शानदान ऑफर निकाला हुआ है। हालांकि एलपीजी गैस इस महीने 1 जुलाई से महंगा हो गया है। दिल्ली में सिलेंडर का दाम 834.50 रुपये हो गए हैं। ऐसे में आपके पास एक शानदार मौका है। जहां आपको कम पैसे देकर ही एलपीजी गैस सिलेंडर मिल जाएगा। यह ऑफर Paytm का है जहां से बुकिंग करने पर आपको 900 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा पेटीएम एक ऐसा फीचर भी लाया है जिसके जरिए यूजर बुकिंग के कई घंटे बाद भी दूसरे प्‍लेटफॉर्म से पेमेंट कर सकते है।

ऐसे मिलेगा कैशबैक

अगर आप पहली बार एलपीजी गैस सिलेंडर बुक कर रहे हैं तो आपको 3 सिलेंडर बुक करने पर 900 रुपये वापस मिल सकते हैं। फर्स्‍ट टाइम यूजर को पेटीएम की तरफ से कुछ प्वाइंट्स भी मिलेंगे। इन प्‍वाइंट्स का इस्‍तेमाल वॉलेट बैलेंस को रिडीम करने में हो सकेगा। बुकिंग के 24 घंटे के भीतर आपको कैशबैक का Scratch Card मिल जाएगा।