Paytm ने व्यापारियों के लिए निकाला ये खास ऑफर, डिजिटल लेन देन को मिलेगा बढ़ावा

पेटीएम ऑफर

पेटीएम ऑफर

नई दिल्ली। डिजिटल लेन देन को बढ़ावा देने में अहम भूमिका निभाने वाले पेटीएम (Paytm) के आज देश में ही करोड़ों की संख्या में ग्राहक हैं। पेटीएम की सेवाएं आज लगभग हर कोई ले रहा है। वहीं कंपनी की ऑफर्स तो ग्राहकों को इससे जोड़े रखती हैं। चाहे वह कैश बैक के रूप में हो या फिर डिस्काउंट कूपन। अब डिजिटल वित्तीय सेवा मंच पेटीएम व्यापारियों के लिए खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने कहा कि वह डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देने के लिए देश भर के दुकानदारों को छूट (Discount) और कैशबैक (Cashback) जैसे ऑफर देगा तथा इस पेशकश के तहत प्रभावी रूप से शून्य लागत पर पेटीएम साउंड बॉक्स भी पाया जा सकता है।

कंपनी द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, पेटीएम स्पीकर (Paytm Speaker) के रूप में लोकप्रिय पेटीएम साउंडबॉक्स (Paytm Sounbox) को पेटीएम फॉर बिजनेस (Paytm For Business) ऐप का उपयोग करके खरीदने पर 299 रुपये की छूट भी मिलेगी। बयान के मुताबिक इसके अलावा जो व्यापारी महीने में 50 डिजिटल लेनदेन पंजीकृत करते हैं, उन्हें पांच माह तक हर माह 60 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जिससे उनकी डिवाइस की प्रभावी कीमत शून्य हो जाएगी। पेटीएम का मानना है कि इस पेशकश से देशभर के छोटे दुकानदारों को डिजिटल लेनदेन अपनाने में मदद मिलेगी।

Paytm Speaker का बढ़ रहा चलन

देश भर के व्यापारी पेटीएम स्पीकर को तेजी से अपना रहे है क्योंकि यह आसानी से digital payment स्वीकार करता है, उन्हें नकली स्क्रीन और झूठी पुष्टि दिखाने वाले ग्राहकों द्वारा ठगे जाने से बचाता है और सभी लेनदेन पर नज़र रखने में मदद करता है। यह उपकरण कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध है जो उन्हें अपनी मातृभाषा में लेनदेन की पुष्टि प्राप्त करने में मदद करता है।