Ponniyin Selvan के जरिए ऐश्वर्या एक बार फिर दिखाएंगी अपना कमाल, पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

Ponniyin Selvan के पोस्टर के साथ ऐश्वर्या राय

Ponniyin Selvan के पोस्टर के साथ ऐश्वर्या राय

अपनी खूबसूरती से लाखों- करोड़ो दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने फिल्में करना कम जरूर कर दिया है, लेकिन लोगों पर चला हुआ उनका जादू जरा भी कम नहीं हुआ है। ये जादू इस कदर है कि ऐश्वर्या के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में ऐश्वर्या ने अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी भरा पोस्ट शेयर किया है।

हाल फिलहाल में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। सोमवार को एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) की जानकारी अपने फैंस तक पहुंचायी हैं। इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखाएंगी। यह फिल्म मणिरत्नम (Mani Ratnam) के डायरेक्शन में बन रही है जिसे दो पार्ट में बनाया जाएगा। फिल्म का पहला भाग साल 2022 में रिलीज होगा। इस बात की जानकारी ऐश्वर्या ने पोस्ट शेयर करते हुए दी है। एक्ट्रेस ने ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "गोल्डन एरा जीवत होता है, मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन PS1।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके काफी सारे फैंस ने अपने रिएक्शन भी दिये हैं। उनके इस पोस्ट पर जहां एक फैन ने लिखा, "इसमें आपकी उपस्थिति का इंतजार है.. ऐश्वर्या मैडम।" वहीं किसी दूसरे ने लिखा, "वाह शानदार ! वास्तव में यह एक गोल्डन एरा है।" इसी तरह के कई कमेंट्स ने ऐश्वर्या का पोस्ट भरा पड़ा है।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय पहले भी कई फिल्मों में मणिरत्नम जैसे बड़े डायरेक्टर के साथ काम कर चुकीं है। एक्ट्रेस ने मणिरत्नम के साथ 'गुरु', 'रावन' और 'इरुवर' जैसी फिल्मों में काम किया है। पोन्नियिन सेलवन कल्कि कृष्णमूर्ति के तमिल ऐतिहासिक कथा उपन्यास पर आधारित फिल्म है। यह दक्षिण के सबसे शक्तिशाली राजाओं में से एक, अरुलमोझी वर्मन के शुरुआती दिनों की कहानी को बताती है, जो आगे चल करके महान चोल सम्राट राजाराज चोल I बन गये। फिल्म संयुक्त रूप से है मणिरत्नम के बैनर मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ विक्रम (Vikram), कार्थी (Karthi), जयम रवि (Jayam Ravi), तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan ) और मोहन बाबू ( Mohan Babu) भी नजर आएंगे।