Pornography Case : मिका सिंह ने देखी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की एप, बोले- 'ज्यादा कुछ नहीं उसके ...'

मिका सिंह और राज कुंद्रा  

मिका सिंह और राज कुंद्रा  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद इंडस्ट्री सदमे में है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut),राखी सांवत (Rakhi Sawant) गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) समेत कई एक्ट्रेस राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुकी हैं। अब इसी कड़ी में सिंगर मिका सिंह (Mika Singh) का नाम भी जुड़ गया है। मिका सिंह ने राज को सपोर्ट करते हुए कहा कि 'राज एक अच्छे इंसान हैं' (Nice guy)। हालांकि अभी तक शिल्पा ने इस मामले में कुछ नहीं बोला है। वह चुप्पी साधे हुए हैं।

मीका सिंह ने कहा 'मैं तो इंतजार ही कर रहा हूं कि क्या होगा, देखते हैं... जो भी होगा अच्छा होगा...मुझे इतनी जानकारी नहीं है उनके एप के बारे में, मैंने एक एप देखी थी, वो सिंपल एप थी, ज्यादा कुछ था नहीं उसके अंदर... सो लैट्स हॉप फार दा बेस्ट'

कोर्ट करेगा फैसला 

मीका सिंह के अनुसार, राज एक नाइस गॉय हैं। उन्होंने आग कहा, मुझे लगता है कि राज कुंद्रा एक अच्छे इंसान हैं, अब देखते है क्या सच है और क्या झूठ है जो कोर्ट ही बता सकता है। वहीं शिल्पा शेट्टी इस पूरे मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

शिल्पा शेट्टी ने छोड़ी सुपर डांसर 4 की शूटिंग 

खबरों की मानें तो शिल्पा सुपर डांसर चेप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) की शूटिंग पर नहीं गई। ऐसे में उनकी जगह अभी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) नजर आएंगी ।

23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे राज 

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एक एप के माध्यम से प्रसारित करने का आरोप लगा है। जिसके चलते मुंबई की क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें सोमवार की रात गिरफ्तार कर लिया था। जहां से मंगलवार सुबह उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया है।