Pornography Case: राज कुंद्रा को मुंबई हाईकोर्ट से बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

राज कुंद्रा

राज कुंद्रा

बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) के पति और बिजनेस मैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई हाईकोर्ट (Bombay High Court) से बड़ा झटका लगा है। पोर्नोग्राफी केस में कोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट से झटका लगने के बाद राज की मुश्किलें और बढ़ गई है, अब उन्हें पुलिस कस्टडी में ही रहना पड़ेगा। राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में 27 जुलाई को कोर्ट में सुनवाई हुई थी। जिसमें कोर्ट ने बिजनेस मैन राज कुंद्रा की 14 दिन की न्यायिक हिरासत और बढ़ा दी थी। कोर्ट तीन बार राज कुंद्रा को  पुलिस रिमांड पर भेज चुका है।

मुबंई पुलिस की क्राइम ब्रांच की पुलिस के खिलाफ कई अहम सुराग मिले है, जिनके आधार पर पुलिस राज कुंद्रा को मास्टर माइंड के रूप में देख रही है। पुलिस पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर चुकी हैं और राज कुंद्रा के घर और उनके ऑफिस में भी छापेमारी की जा चुकी है। बता दें कि राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें एप के माध्यम से दिखाने का आरोप है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उन्हें 19 जुलाई की रात गिरफ्तार किया था। तब से लेकर अभी तक राज पुलिस कस्टडी में है। 


कंपनी के चार  प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज हुआ केस 

एक मॉडल की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने कंपनी के चार प्रोड्यूसर पर केस दर्ज किया है, जिनमें एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का नाम भी शामिल है। हालांकि इस शिकायत में राज कुंद्रा का नाम नहीं है।