Raj Kundra Pornography Case: जांच के लिए घर पहुंचे राज कुंद्रा का पत्नी शिल्पा संग हुआ था झगड़ा, पढ़ें पूरी खबर

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी

'हंगामा 2' (Hungama 2) की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के कारण पिछले कुछ दिनों से हेडलाइन्स में छायी हुई हैं। राज कुंद्रा पर ऐप्स के जरिए अश्लील फिल्में बनाने और उनका डिस्ट्रीब्यूशन करने के आरोप लगाए गए हैं। उन्हें पहले मुंबई की अदालत ने 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा था, जिसके बाद उनकी रिमांड 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी गई थी।

हाल ही में क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए शिल्पा और राज के मुंबई के जुहू स्थित 'किनारा' (Kinara) बंगले पर छापा मारा गया। इस छापा मारी के दौरान पुलिस राज को उनके घर पर ले गई, जबकि उनकी पत्नी शिल्पा के बयान दर्ज किए जा रहे थे। खबरों के मुताबिक, इस दौरान शिल्पा और राज के बीच तगड़ी बहस हो गई और एक्ट्रेस पुलिस के सामने टूट कर रोने लगी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब राज कुंद्रा को पुलिस उनके घर लेकर गई तो शिल्पा शौक हो गई थी और वह काफी परेशान दिखाई दे रही थी। इसके बाद करीब 2 घंटे तक शिल्पा का बयान दर्ज किया गया और एक्ट्रेस ने कंपनी में अपनी किसी भी तरह की भागीदारी से इंकार कर दिया।

आपको बता दें कि शिल्पा ने अपने पिछले एक बयान में बिजनेस मैन पति राज कुंद्रा को सपोर्ट करते हुए बयान दिया था। एक्ट्रेस ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्में नहीं बनाते थे। उनकी फिल्में एरोटिक होती थीं लेकिन अश्लील नहीं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'हंगामा 2' रिलीज हुई है। जिसे लेकर के एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक भावुक पोस्ट किया था। जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था कि फिल्म बनाने के पीछे बहुत से कलाकारों की मेहनत होती है तो उनके लिए प्लीज ये फिल्म देखें।