Raj Kundra Pornography Case: शर्लिन चोपड़ा ने अब राज कुंद्रा पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- जबरदस्ती मेरे साथ की थी ये गंदी हरकत

राज कुंद्रा और शर्लिन चोपड़ा

राज कुंद्रा और शर्लिन चोपड़ा

मशहूर बिजनेस मैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। 28 जुलाई को लोअर कोर्ट ने राज की जमानत याचिका खारिज कर दिया है। जहां कुछ एक्ट्रेसेस राज कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट्स के खिलाफ खुलकर सामने आई हैं, उन्होंने बिजनेसमैन पर अश्लील फिल्में बनाने और प्रकाशित करने का आरोप लगाया गया है, वहीं अब शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने उन पर यौन शोषण जैसा गंभीर आरोप लगाया है।

राज पर दर्ज की शिकायत

हाल ही में शर्लिन चोपड़ा पॉर्नोग्राफी मामलें मे अपना बयान दर्ज कराने मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल में पहुंची थी। शर्लिन ने साल 2021 के अप्रैल में राज के खिलाफ यौन उत्पीड़न की एफआईआर दर्ज करवायी थी। राज पर इंडियन पीनल कोर्ट की धारा 384, 415, 420, 504 and 506, 354 (a) (b) (d), 509 के तहत और इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट 2008 की धारा 67, 67 (A), और महिला अशिष्ट रुपण प्रतिषेध अधिनियम 1986 के सेक्शन 3 और 4 के तहत शिकायत दर्ज की गयी है।

शर्लिन का बयान

अपनी शिकायत में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि साल 2019 की शुरुआत में राज ने उनके बिजनेस मैनेजर को एक प्रपोसल पर बातचीत करने के लिए बुलाया था। शर्लिन ने दावा किया है कि, 27 मार्च 2019 को हुई बिजनेस मीटिंग के बाद राज एक मैसेज पर हुई एक तीखी बहस के बाद बिना बताए उनके घर पहुंच गए थे। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि उनके मना करने के बावजूद राज ने उन्हें किस किया। एक्ट्रेस ने इस बात का भी दावा किया कि वह एक शादीशुदा आदमी के साथ इन्वॉल्व नहीं होना चाहती थी और न ही बिजनेस और डिजायर को मिक्स नहीं करना चाहती थी। जिस पर राज ने उनसे कहा कि शिल्पा के साथ उनका रिश्ता कॉम्प्लीकेटेड है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते हैं। शर्लिन ने आगे विस्तार से बताया कि उसने राज से रुकने के लिए कहा क्योंकि वह डरी हुई थी। थोड़ी देर बाद, वह राज को धक्का देने में कामयाब रही और वॉशरूम में चली गई।

आपको बता दें कि 19 जुलाई को हुई राज की गिरफ्तारी के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनके घर पर रेड की थी इसके साथ ही उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ पूछताछ भी की थी।