Redmi ने भारत में लॉन्च किया अपना पहला 5G स्मार्टफोन, बेहद कम कीमत में इसके शानदार फीचर्स छू लेंगे आपका दिल

रेडमी नोट 5G

रेडमी नोट 5G

नई दिल्ली। देश में स्मार्टफोन का क्रेज समय के हिसाब से बढ़ता जा रहा है। देशभर में स्मार्टफोन यूजर्स की संख्या बढ़ने के साथ ही कंपनियां भी एक दूसरे को टक्कर देने के लिए मार्किट में सस्ते और बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में अब शाओमी (Xiaomi) के रेडमी (Redmi) ने भारत में अपना पहला 5G स्मार्टफोन रेडमी नोट 10टी (Redmi Note 10T 5G) को लॉन्च कर दिया है। ये नई डिवाइस मीडियाटेक डायमेंसिटी चिपसेट (Mediatek Dimencity Chipset) और ट्रिपल कैमरा सेटअप (Triple Camera Setup) के साथ आती है। इसके अलावा फोन में फास्ट रिफ्रेश रेट (Refresh Rate) भी दिया गया है।

कंपनी ने रेडमी नोट 10T 5G की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये ऱखी है, जो कि इसके 4GB+64GB इंटरनल स्टोरेज के लिए है। वहीं फोन के 6GB+128GB स्टोरेज के लिए ग्राहकों को सिर्फ 15,999 रुपये खर्च करने होंगे। इस फोन की पहली सेल 26 जुलाई को रखी गई है। Sale Offer के तहक फोन पर 1 हजार रुपये का Discount दिया जाएगा, जिसके लिए ग्राहकों को HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा।

चार कलर वैरिएंट में मौजूद है ये स्मार्टफोन

रेडमी नोट 10T 5G में MediaTek Dimensity 700 चिपसेट मिलता है। इसके अलावा फोन में 6GB तक की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। फोन का डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। ग्राहक इस फोन को Metallic ब्लू, Mint ग्रीन, Chromium व्हाइट और Graphite ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। ये फोन MIUI 12 पर बेस्ड एंड्रॉयड 11 पर काम करता है।