आलिया भट्ट ने शेयर किया RRR की मेकिंग ऑफ वीडियो, यहां देखिए फिल्म के जबरदस्त सीन

RRR फिल्म की मेकिंग ऑफ वीडियो

RRR फिल्म की मेकिंग ऑफ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आलिया अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई सभी खबरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए फैंस तक पहुंचाती रहती हैं। हाल फिलहाल में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की मेकिंग ऑफ वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वीडियों मे फिल्म के जबरदस्त सीन दिखाये गये है। जिसे देखकर फिल्म के लिए दर्शकों की बेताबी और बढ़ जाएगी। यहां देखिए वीडियो....

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'आरआरआर' की मेकिंग ऑफ का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में आलिया ने लिखा है, 'RRR की मेकिंग ऑफ..RRR की दुनिया में एक झलक... RRR मूवी.. ऐसी एनरजैटिक टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं।' इस वीडियो को देखकर आपके अंदर पैट्रिऑटिस्म की भावना ज़िदा हो जाएगी। फिल्म के जबरदस्त सीन आपके अंदर उतर जाएंगे। इसके साथ ये वीडियो दर्शकों के दिल की धड़कने बढ़ा देगी। वीडियों में दिखाये गए एक एक सीन जबरदस्त है। जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। फिल्म मेकर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) ने इसे 'बाहुबली' (Bahubali) फिल्म की तर्ज पर बनाया है।

राजामौली की ये फिल्म इंडिया की सबसे बड़ी मल्टी स्टारर फिल्म साबित होगी। इस फिल्म मे आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन (Ajay Devgan) , राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) जैसे स्टार्स शामिल है। यह दो भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू (चरण) और कोमाराम भीम (राम राव) के बारे में एक फिक्शनल स्टोरी है, जिन्होंने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। पहले ये फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। अब ये 13 अक्टूबर 2021 को तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।