Sapna Chaudhary Ke Gana: हरियाणवी गाने 'बांगरो' ने मचाया धमाल, इस अदा में बोली सपना चौधरी- कितना तू याद आया...

सपना चौधरी

सपना चौधरी

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna chaudhary) के 'बांगरो' (Bangroo) गाने ने रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर धूम मचानी शुरू कर दी है। इसमें सपना चौधरी के डांस के साथ उनकी जबरदस्त एक्टिंग भी देखने को मिलेगी। गाने की शुरुआत में दिखाया जाता है कि सॉन्ग के डॉयरेक्टर अपने गाने की शूटिंग के लिए एक हिरोइन ( 'बांगरो') को खोज रहे होते हैं। वह अपने दोस्त के घर जाते हैं। जहां उनकी मुलाकात शांता से होती है। ये शांता बाई कौन है। यह तो आपको गाना देखकर ही समझ आएगा।


सपना चौधरी ने अपने फैन्स को 'बांगरो' (Bangroo) के बारे में जानकारी दी है। सपना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा - 'बांगरो' गाने को ढेर सारा प्यार दें..'। सपना के साथ गाने में एक्टर मनीष शर्मा भी हैं। गाने को सुनकर आपको कहीं भी ऐसा नहीं लगेगा कि आप बोर हो रहे हैं। सपना एक बेहतरीन कलाकार हैं। वह किसी भी माहौल में खुद को ढ़ाल लेती हैं। सपना अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना लेती हैं। ये ही अदाएं सपना के इस गाने में नजर आ रही हैं।


बता दें कि सपना के फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं। जब भी सपना कहीं शूटिंग या लाइव परफोर्मेंश देती हैं तो उनके चाहने वालों की भीड़ लग जाती है। आज अपनी कड़ी मेहनत और लगन से ही वह इस मुकाम पर पहुंची है। हरियाणा से जो भी नए डांसर या सिंगर आते हैं तो वो सपना को कॉपी करने की कोशिश करते है। मगर सपना के जैसा होना एक 'सपने' जैसा ही है।

सपना चौधरी की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने हरियाणवी सिंगर और मॉडल वीर साहू से गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली थी, इस शादी की किसी को भी भनक नहीं लगी थी। यह बात तब निकलकर सामने आई थी जब सपना ने खुद अपने फैन्स को इस बारे में बताया था। सपना का एक बेटा भी है। सपना अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं और अपने पति के साथ फोटो सांझा करती रहती हैं।