सिंगल मदर है Splitsvilla की ये कंटेस्टेंट, अबॉर्शन के लिए कहते थे मां और बॉयफ्रेंड

सिंगल मदर है Splitsvilla की ये कंटेस्टेंट, अबॉर्शन के लिए कहते थे मां और बॉयफ्रेंड

सिंगल मदर है Splitsvilla की ये कंटेस्टेंट, अबॉर्शन के लिए कहते थे मां और बॉयफ्रेंड

एमटीवी (MTV) के चर्चित शो 'स्प्लिट्सविला 10' (Splitsvilla 10) की कंटेस्टेंट रह चुकी अनमोल चौधरी (Anmol Chaudhary) इस समय खबरों में है। अनमोल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है। अनमोल ने बताया है कि वह एक बेटे की सिंगल मदर हैं। उन्होंने इस बात को काफी लंबे समय से लोगों से छुपाकर रखा हुआ था। लेकिन इस बार अनमोल ने अपनी प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात की है। इसके अलावा अनमोल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारें में पोस्ट किया हैं। यहां देखिए अनमोल का पोस्ट....

एक मीडिया से बातचीत करते हुए अनमोल ने अपनी पर्सनल लाइफ की किताब सबके सामने खोलकर रख दी है। अनमोल ने बताया कि वह एक शख्स के साथ हेल्दी रिलेशनशिप में थी। लेकिन इसके बावजूद उनका रिलेशनशिप सिर्फ 2 साल तक ही टिक पाया। अपने बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद एक दिन अचानक उन्हें पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं। शुरुआत में वह इस प्रेग्नेंसी को अबॉर्ट करवाना चाहती थी। लेकिन फिर बाद में अपनी अंदर की आवाज सुनने के बाद उन्होंने इसे रखने का फैसला किया है। उन्होंने कहा, "मेरा एक्स ब्वॉयफ्रेंड इसके खिलाफ था, लेकिन मैं अपने फैसले पर दृढ़ थी कि मैं प्रेग्नेंसी को आगे बढ़ाऊंगी। मैं तस्वीरें पोस्ट करना चाहती थी और दुनिया को बताना चाहता थी कि मैं प्रेग्नेंट हूं, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। मेरे कुछ दोस्तों को ही इसके बारे में पता था। मेरे माता-पिता भी नहीं जानते थे; मैंने उन्हें नहीं बताया क्योंकि मुझे पता था कि वे इसे अच्छी तरह से नहीं लेंगे"।

लेकिन बाद में अनमोल चौधरी ने बहुत हिम्मत करके अपनी मां को इस बारें में बताया, तब उन्होंने अनमोल को तुरंत अबॉर्शन करवाने के लिए कहा, लेकिन वह तो अपने बच्चे को रखने की ठान चुकीं थी। सो उन्होंने अपनी मां से कहा 'मैं आपसे पूछ नहीं रही, बता रही हूं कि मैं प्रेग्नेंट हूं और बेबी को रखूंगी।' अनमोल ने यह भी बताया कि उनके बॉयफ्रेंड को यह डर था कि कहीं वह उनकी पहचान को रिवील न कर दें। अनमोल ने आगे बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी के टाइम पर उनकी बहन ने सबसे ज्यादा मदद की। अनमोल ने कहा, 'मेरी डिलीवरी की तारीख आ गई लेकिन मुझे कोई दर्द नहीं हो रहा था और आखिरकार मुझे 7 सितंबर 2020 को सी-सेक्शन के लिए जाना पड़ा।' अनमोल इस समय अपने बेटे और बहन के साथ नोएडा में रहती हैं। अपने बेटे के बारें में बात करते हुए कहा, 'उसकी हंसी और जिस तरह से वह मुझसे कनेक्ट करता हैं, ये चीजें मुझे मजबूत बनाती हैं और आगे बढ़ाती हैं'।