Super 30 ने 2 साल किये पूरे, ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार के स्टाइल में गाया गाना तो शिल्पा शेट्टी ने किया ये कमेंट

Super 30 ने 2 साल किये पूरे, ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार के स्टाइल में गाया गाना तो शिल्पा शेट्टी ने किया ये कमेंट

Super 30 ने 2 साल किये पूरे, ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार के स्टाइल में गाया गाना तो शिल्पा शेट्टी ने किया ये कमेंट

साल 2019 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की सुपर हिट फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) ने अपने 2 साल पूरे कर लिए है। ऋतिक ने इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर अपनी फिल्म 'सुपर 30' के आनंद कुमार वाले अंदाज में नजर आ रहें है। वहीं ऋतिक ने इस दौरान अपनी आवाज का जादू चलाया है और अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कोई मिल गया' (Koi Mil Gaya) से एक फेमस गाने को आनंद सर के बिहारी अंदाज में गाया है।

ऋतिक रौशन ने ये खास वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में आप एक्टर को अपनी वैनिटी वैन में घूमते हुए देख सकते हैं। इस दौरान वह अपनी फिल्म 'कोई मिल गया' का फेमस गाना 'जादू' (Jaadoo) गा रहे हैं। वह पूरे मगन होकर इस गाने को गा रहें होते हैं तभी उनकी नजर वीडियो शूट करने वाले इंसान पर पड़ती है। तब वह कैमरे के तरफ देखकर ऋतिक कहते हैं, 'कहां से पोस्ट कर सकते हो, बिहारी में गाना पड़ेगा इसे तो।' इसके बाद एक्टर उसी गाने को आनंद कुमार के बिहारी अंदाज में गाते है, इस पर उनके टीम मेंबर बैकग्राउंड म्यूजिक देने लगते हैं। ऋतिक ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, '#Super30 यादें'। एक्टर का ये वीडियो इतना मजेदार है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इसे देखकर खुद को रोक नहीं पायी। उन्होंने ऋतिक के गाने पर अपनी रिएक्शन देते हुए कमेंट किया, 'वाह ऋतिक रोशन क्या जादू है आपकी आवाज में।' इसी के साथ एक्ट्रेस ने इस पर हंसी वाले इमोजी भी पोस्ट किया है। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खबू वायरल हो रहा है।

ऋतिक की ये फिल्म बिहार के एक फेमस टीचर आनंद कुमार की रियल लाइफ पर बेस्ड थी। इस फिल्म में ऋतिक आनंद कुमार के रोल में नजर आए थे जो IIT के एग्जाम के लिए गरीब बच्चों को पढ़ाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाता है। फिल्म में एक्टर का अभिनय एकदम कमाल का था। इस फिल्म के डायलॉग भी काफी चर्चा में रहे थे। सुपर 30 फिल्म 12 जुलाई साल 2019 को रिलीज हुई थी और दर्शको का प्यार पाने में फिल्म ने बड़ी सफलता हासिल की थी। ऋतिक के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो हाल ही में एक्टर ने अपनी नई फिल्म 'कृष 4' (Krrish 4) की घोषणा की थी। इसके अलावा वह फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में ऋतिक के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अहम रोल में दिखायी देंगी।