कियारा आडवाणी के फैंस के लिए खुशखबरी, बर्थडे के दिन SVC Films ने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर की अनाउंसमेंट

डायरेक्टर शंकर के साथ कियारा आडवाणी

डायरेक्टर शंकर के साथ कियारा आडवाणी

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर कियारा के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबर है। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स (Sri Venkateswar Creations) ने कियारा के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है। इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर राम चरण (Ram Charan) के साथ स्क्रीन पर दोबारा रोमांस करती हुए नजर आएंगी। एक्ट्रेस अब डायरेक्टर शंकर (Shankar) की पैन इंडिया फिल्म में दिखायी देंगी।

इस फिल्म की घोषणा श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से की गयी है। इस ट्वीट में डायरेक्टर शंकर के साथ कियारा की बातचीत करते हुए एक फोटो शेयर की गयी है। ट्वीट में लिखा है, "इस सुपर एक्साइटिंग जर्नी में टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हम से जुड़ रही हैं। आपका स्वागत है। #HappyBirthdayKiaraAdvani #RC15 #SVC50." फोटो में कियारा व्हाइट ब्लेजर और डेनिम जींस पहने फॉरमल लुक में नजर आ रहीं हैं। कियारा के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा होने से उनके फैंस के बीच खुशी की लहर आ गयी है।

बताते चलें कि कियारा इससें पहले दो तेलुगु फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। जहां साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'भारत अने नेनु' (Bharat Ane Nenu) से उन्होंने खूब स्टारडम कमाई थी। इस फिल्म में वह साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ नजर आयी थी। वहीं साल 2019 में आयी बोयापति श्रीनु (Boyapati Srinu) की तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म 'विनय विद्या राम' (Vinaya Vidheya Rama) एक फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने पहली बार एक्टर राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर की थी। फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी थी, लेकिन दर्शकों ने फिल्म में राम चरण और कियारा आडवाणी की जोड़ी को खूब पसंद किया था।