T-Series के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज हुआ रेप केस, इस महिला ने कराया दर्ज

T-Series के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार

T-Series के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार

टी- सीरिज (T-Series) कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर (Managing Director) भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की मुश्किलें बढ़ सकती है। उनके खिलाफ एक तीस साल की महिला ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि भूषण ने काम दिलाने का लालच देकर उनके साथ रेप किया। यह मुकदमा मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है।

पीड़िता का आरोप है कि टी-सीरिज के एमडी पिछले तीन साल 2017 -2020 से प्रोजेक्ट में काम दिलाने के नाम पर रेप कर रहे थे, इसके लिए वह उसे तीन अलग-अलग जगहों पर लेकर गए। महिला का ये भी आरोप है कि भूषण ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो अच्छा नहीं होगा। साथ ही फोटोज और वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि टी- सीरिज (T-Series) कंपनी की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। भूषण अभी मुंबई में नहीं है। पुलिस का कहना है कि भूषण के खिलाफ धारा 376 (रेप), 420 (धोखाधड़ी) और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही भूषण कुमार को बयान देने के लिए बुलाया जाएगा। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। 

खुलकर सपोर्ट में आई थी पत्नी 

गौरतलब है कि साल 2018 में #MeToo अभियान के दौरान एक महिला ने भूषण कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, हालांकि भूषण ने इस सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। इस दौरान उनकी वाइफ दिव्या खुलकर अपने पति के सपोर्ट में आई थी। उन्होंने कहा था जिस मुकाम पर उनके पति है, वहां पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। अगर लोगों की बात करें तो वो भगवान कृष्णा के खिलाफ भी खड़े हो गए थे। #MeToo अभियान का उद्देश्य समाज की गंदगी को हटाना है, लेकिन कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे है।