Thadam के हिंदी रिमेक में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर, जानें डबल रोल को लेकर क्या बोले एक्टर

आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर

Aditya Roy Kapur : बॉलीवुड एक्टर (Bollywood actor) आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) तमिल की हिट फिल्म थडम (Thadam) के हिंदी रिमेक (Hindi remake) में नजर आएंगे। इसका आधिकारिक ऐलान हो गया है। हालांकि इस फिल्म का हिंदी में क्या नाम रखा जाएगा। अभी तक यह तय नहीं हुआ है। यह फिल्म भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और मुराद खेतानी (Murad Khetani) प्रोड्यूज करेंगे। वहीं फिल्म के डायरेक्टर वर्धान केतकर (Vardhan Ketkar) होंगे।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग सितंबर 2021 में होगी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर पहली बार डबल रोल करते हुए दिखाई देंगे। आदित्य अपने किरदार को लेकर काफी उत्साहित है। उन्होंने कहा - 'मैं इस रोचक कहानी का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित और उत्साहित हूं, ऑरिजनल फिल्म काफी इनक्रेडिबल और एंटरटेनिंग थी, जिसने मुझ पर गहरी छाप छोड़ी। एक एक्टर होने के नाते, मुझे डबल रोल करने का मौका मिल रहा है। डबल रोल का मतलब है डबल तैयारी और डबल चैलेंज, मैं इसके लिए पूरी तैयार हूं, मैं इस रोमांचक थ्रिलर को जल्द ही पर्दे पर लाने के लिए भूषणजी, मुराद भाई और वर्धन के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं।''


तमिल फिल्म थडम साल 2019 में रिलीज हुई थी, फिल्म में लीड रोल अरुण विजय (Arun Vijay) ने निभाया था। इस फिल्म को Magizh Thirumeni ने डायरेक्ट किया था और इंदर कुमार (Inder Kumar) फिल्म के प्रोड्यूसर थे ।