The Kapil Sharma Show का नया प्रोमो आया सामने, मजेदार है कपिल और अर्चना की टाइमिंग

'द कपिल शर्मा शो'


'द कपिल शर्मा शो'


सोनी टीवी का फेमस कॉमेडी सीरियल 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। शो का नया प्रोमो आउट हो गया है, जिसका मतलब है शो के फैंस को अब इसके लिए और इंतजार नहीं करना होगा। इस नए प्रोमो में शो के सारे कलाकार कपिल शर्मा (Kapil Sharma), कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), भारती सिंह (Bharti Singh), कीकू शारदा (Kiku Sharda), सुदेश लहरी (Sudesh Lehri), चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) सभी नजर आ रहें हैं। लेकिन सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarty) कहीं दिखायी नहीं दे रहीं हैं।

शो के प्रोमो की शुरुआत होती है कृष्णा, भारती, कीकू, सुदेश और चंदन के साथ जहां वे कोविड-19 वैक्सिनेशन सेंटर से 'सीट कन्फर्म' बोलते हुए सेल्फी ले रहे हैं। इसके बाद कपिल फ्रेम में एंटर करते हैं और कहते हैं, "हम सब की शो पे सीट कन्फर्म हो चुकी है क्योंकि हम सब ने कोरोना वैक्सीन के दोनो डोज ले लिए हैं"।

इसके बाद कपिल सभी से टीकाकरण कराने के लिए आग्रह करते हैं। जैसे ही सीन चेंज होता है, कपिल को कृष्णा, भारती, कीकू, सुदेश और चंदन के साथ डांस करते देखा जा सकता है। तब उसे एहसास हुआ कि अर्चना गायब है और उसने अपने साथी कलाकारों से पूछा कि वह कहां है। जिसके बाद अर्चना पीछे से अंदर आती हैं और सभी को ग्रीट करती हैं। अपने लेट होने की वजह को बताते हुए अर्चना कहती है, "वो 18+ वालों को वैक्सीन बाद में लगा न कपिल।"  कपिल जो अक्सर 'द कपिल शर्मा शो' में अर्चना पर मजाक बनाते हैं उन्होंने कहा, "18+ वालो को तो कब की लागी ना अर्चना जी।" इसके बाद अर्चना मस्ती में कपिल को डांट लगा देती हैं।

कपिल ने इस प्रोमो वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "#thekapilsharmashow नया सीजन #comingsoon.. अधिक जानकारी के लिए सोनी टीवी से जुड़े रहें। #tkss #happiness।" कपिल इस शो के ऑन एयर होने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फैंस भी 'द कपिल शर्मा शो' का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि यह शो काफी टाइम से ऑफएयर चल रहा था। इसकी वजह लॉकडाउन में कम फिल्मों का बनना और कपिल शर्मा का बिजी होना बताया जा रहा था। शो के ऑफ एयर होने के बाद से कई बार इसकी वापसी की खबरें आ चुकी हैं, लेकिन इस बार सीरियल के प्रोमो के साथ 'द कपिल शर्मा शो' का आना कंफर्म हो गया है।