UP में चुनावी हलचल हुई तेज़, 15 जुलाई को राजभर और ओवैसी करेगे मुरादाबाद में रैली

UP में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है. जिसके लिए अभी से ही सियासी हलचल शुरू हो गयी है. जानकारी के लिए बता दें कि UP में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए सभी दलों ने अपनी कमर कस ली है. और जमकर एक दुसरे पर तंज कस रहे है.

वही UP चुनावो को देखते हुए  बीजेपी की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा गठबंधन को मजबूत बनाने के लिए ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ की 15 जुलाई को मुरादाबाद में रैली होगी. उन्होंने कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा छोटे दलों का गठबंधन है. और इन रैलियों में सभी घटक दलों के नेता मौजूद रहेंगे. इतना ही नहीं इन रैलियों में एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद रहेंगे.

जानकारी के लिए बता दें कि मुरादाबाद के बाद मोर्चा की अगली रैली बांदा में होगी. इसके अलावा बता दें कि राजभर ने ओवैसी को लेकर कहा कि ओवैसी जी की व्यक्तिगत आस्था है, वह कहीं भी आने जाने के लिए स्वतंत्र हैं. वही उन्होंने योगी सरकार के जनसंख्या नियंत्रण नीति बनाने के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी को शिगूफा छोड़ने की आदत हो गई है. गौरतलब है कि UP में होने वाले चुनावों को लेकर जमकर बयानबाजी तेज़ हो गयी है. हालाँकि अब ये तो चुनाव के नतीजे आने के बाद ही पता चलेगा कि UP में किसकी सरकार बनती है और उनका के दिल पर कौन राज करता है.