UP के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा ‘पुलिस पर विश्वास नहीं तो छोड़ दें सुरक्षा’

UP में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावो को लेकर हलचल शुरू हो गयी है. लेकिन उससे पहले बीजेपी ने UP पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बाजी मार ली है. जिसके बाद अब ब्लॉक प्रमुख के चुनावों में भी बीजेपी ने बाजी मारी है. जानकारी के लिए बता दें कि राजधानी लखनऊ समेत कई जगह समाजवादी पार्टी का खाता तक नहीं खुला. लेकिन बीजेपी ने अपनी जीत से अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावो  को लेकर तैयारी और पक्की कर ली है.

जिस पर UP के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं को बधाई दी. इस दौरान डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी पर गड़बड़ी का आरोप लगाने वालों पर निशाना साधते हुए कहा कि गड़बड़ करने वालों को लगता है कि बीजेपी ने गड़बड़ की. साथ ही साथ उन्होंने ATS द्वारा की जा रही कार्यवाई पर कहा कि सरकार को मिली जानकारी सार्वजनिक नहीं की जा सकती. लेकिन, एटीएस को बधाई देता हूं.

इतना ही नहीं मौर्य ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव तो आ’तंकवा’दियों का मुक’दमा वापस ले रहे थे. चाहे वह बसपा की मुखिया हो या कांग्रेस की प्रियंका गांधी किसी को सवाल उठाने का नै’तिक अधि’कार नहीं है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि इसके लिए इन सभी को पुलिस बल से क्ष’मा मांगना चाहिए. अगर इनको पुलिस पर विश्वास नहीं है तो पुलिस की सुरक्षा छोड़ दें और बिना पुलिस के ही रहे जिस पर विश्वास हो उसके साथ रहे.