राहुल गाँधी बोले ‘UP के आम नहीं पसंद’ तो CM योगी ने दिया ये करारा जवाब

UP में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है. जिसके लिए सभी सियासी दलों ने तैयारियां करना शुरू कर दिया है. जानकारी के लिए बता दें कि चुनावों से पहले बयानबाजी भी शुरू हो गयी है. वही एक बार फिर से कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के बयान पर सियासी बवाल शुरू हो गया है. जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में राहुल गाँधी ने एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि “मुझे यूपी के आम नहीं पसंद हैं. मुझे आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं.”

जिस पर अब CM योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधा है. CM योगी ने राहुल गाँधी के आम वाले वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘राहुल गांधी जी, आपका ‘टेस्ट’ ही विभाजनकारी है. आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है. आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया. लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का ‘स्वाद’ एक है.’

वही इससे पहले बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी राहुल गाँधी पर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा कि ‘राहुल जी को उत्तर प्रदेश के आम नहीं पसंद और उत्तर प्रदेश को कांग्रेस नहीं पसंद हिसाब बराबर.’ जाहिर है कि अगले साल होने वाले चुनावों को लेकर जहाँ एक तरफ सियासी हलचल अपने क्जरम पर पहुँच गयी है. वही हर बार की तरह कांग्रेस ने एक बार फिर से बीजेपी और CM योगी पर निशाना साधा है.