UP जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी के मिशन को सफल बनाने में इन सदस्यों का रहा विशेष योगदान, जानिए कैसे

उत्तर प्रदेश में भले ही विधानसभा चुनाव अगले साल होने है लें अभी से ही सियासी हलचल तेज़ हो गयी है. वही जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में बीजेपी ने बाजी मारी है. जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी को 75 में से 67 सीटों पर जीत मिली है. जिसके बाद अब इस चुनाव की जीत को UP के सेमीफाइनल चुनाव की जीत के तौर पर देखा जा रहा है.

दरअसल पता हो कि अगले ही साल UP में विधानसभा चुनाव है और उसके लिए बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है. वही इस चुनाव में बीजेपी की जीत होने से विधानसभा चुनाव के लिए ओर भी कई रास्ते बीजेपी के लिए खुल गए है. खास बात ये है कि बीजेपी को इस चुनाव में मुस्लिमों का विशेष साथ मिला है. दरअसल जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी को मुस्लिम वोटरों ने भी वोट दिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि बिजनौर जिला पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत में मुसलमान जिला पंचायत सदस्यों का भी बड़ा रोल रहा है. बता दें कि 12 मुस्लिम सदस्यों ने बीजेपी को वोट देकर बीजेपी के सिर पर जीत का सेहरा बंधवा दिया और बीजेपी के मिशन को सफल बनाया. गौरतलब है कि अगले साल होने वाले चुनावों के लिए इन चुनावों में बीजेपी की जीत अहम है.