टिकैत के लखनऊ घेरने के बयान पर UP भाजपा का ट्वीट – ‘योगी बैठ्या है, बक्कल तार दिया करे’, लोगों ने लिए मजे

दिल्ली की सीमा पर कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन अभी भी जारी है, जानकारी देते हुए बता दें कि किसानों को आंदोलन करते हुए आठ महीने से ज्यादा हो चुके है लेकिन वे इस आंदोलन को खत्म करने का नाम ही नहीं ले रहे है. वहीं अब राकेश टिकैत ने एक बार से तीखा वार करते हुए कहा है कि अब यूपी की राजधानी लखनऊ को भी दिल्ली की तरह बनाया जाएगा.राकेश टिकैत कहते हैं कि जिस तरह से दिल्ली के बॉर्डर बंद किए हुए हैं उसी तरह से लखनऊ भी किया जाएगा.

खबर की मानें तो राकेश टिकैत के इस बयान के बाद भाजपा सरकार आक्रोश में आ गई है और उनके बयान पर पलटवार करते हुए यूपी भाजपा ने एक कार्टून ट्टीट किया है जिसमें एक कैप्शन भी लिखा है  ओ भाई जरा संभल कर जइयो लखनऊ में।

दरअसल इस कार्टून ट्टीट में एक तरफ राकेश टिकैत जैसे दिखने वालेा व्यक्ति को दिखाया गया है जिसके कंधे पर  ‘किसान आंदोलन’ का भार है और उसके सामने एक बाहुबली खड़ा हुआ है  जो कि कह रहा है कि सुना लखनऊ जा रहे तम…किमे पंगा न लिए भाई..योगी बैठ्या है बक्कर तार दिया करे और पोस्टर भी लगवा दिया करे।’

बता दें कि यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, इसीलिए किसान नेता यूपी में अपना आंदोलन करन चाहते हैं .ये ट्टीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्टीट के बाद लोग अपनी -अपनी प्रतिक्रिया रखे रहे हैं, साथ ही सभी लोग राकेश टिकैत की सोशल मीडिया पर खूब खिचाई कर रहे हैं.