UP के आगरा मे लव जिहाद का हाई प्रोफाइल मामला आया सामने, आरोपी गिरफ्तार

देश मे बीते कुछ समय से लव जिहाद के लगातार मामलें सामने आ रहे है और इस कई कई राज्य सरकारों नें कानून भी बना दिया है और उसे लागू भी कर दिया है. इसी बीच एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि UP के आगरा मे लव जिहाद का एक मामला सामने आया है जिसकी वजह से हलचल मच गई है.

जानकारी के लिए बता दें कि आगरा में लव जिहाद का हाई प्रोफाइल केस सामने आया है. दरअसल आगरा के रिटायर्ड आईएएस अधिकारी की बेटी से धोखा करने के आरोप में पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा बता दें कि लड़का लखनऊ का रहने वाला है. लेकिन खास बात ये है कि शख्स की सोशल मीडिया पर सपा और आम आदमी पार्टी के लोगों के साथ तस्वीरें वायरल हो रही है.

इसके अलावा बता दें कि महिला ने शख्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक पार्टी के दौरान युवक ने मेरे माथे पर टीका लगाते हुए फोटो खिंचवा ली, जिसमें यह ऐसे लग रहा था कि यह मेरी मांग भर रहा है. इसने उसी फोटो को दिखाकर मुझे बदनाम करने व मेरे परिवार की इज्जत उछालने का डर दिखाकर काफी दिन तक मेरा शारीरिक शोषण किया. आए दिन मुझे बदनाम करने का डर दिखाकर मुझसे समय-समय पर पैसे लेता रहता.

इसके साथ ही महिला ने बताया कि उसे इसी दौरान पता चला कि आरोपी आदित्य आर्य का असली नाम आरिफ हाश्मी है. इतना ही नहीं महिला ने आरोपी पर मारपीट, हत्या की कोशिश, दुष्कर्म, अप्राकृतिक कृत्य, लूट, धोखाधड़ी, विधि विरुद्ध धर्मान्तरण प्रतिशोध अधिनियम जैसी गंभीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज कराया है. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.