काबुल एयरपोर्ट पर भारतीयों समेत 150 लोगों को उठाने की खबर आई सामने ,तालिबान ने नकारा

अफगानिस्तान पर तालिबान का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. सूत्रों के मुताबिक अब बड़ी खबर ये सामने  आ रही है कि काबुल एयरपोर्ट से तालिबानियों ने 150 लोगों को अगवा कर लिया है, जिनमें से ज्यादातर लोग भारतीय बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि तालिबानियों ने जिन लोगों को अगवा किया है उनकी पासपोर्ट की जांच की जा रही है.

पत्रकार के मुताबिक बताया गया है कि अगवा किए गए लोगों को काबुल एयरपोर्ट के गैराज में बंद करके रख गया है. इन लोगों में से एक शख्स अपनी पत्नी के साथ इन लोगों के चुंगल से बच निकला, इस शख्स ने बताया कि आज रात 1 बजे के करीब ये सभी लोग तालीबानियों से बचने के लिए एक वाहन की मदद से एयरपोर्ट पहुंचे थे लेकिन वहां का माहौल ठीक नहीं था जिसके चलते उन्हें एंट्री नहीं मिल पाई.

सूत्रो के अनुसार पता चला है कि कुछ तालिबानी वहां आए और उन लोगों के साथ मारपीट करने लगे साथ ही उन्हें अपने साथ ले गए. इसके आगे ही शख्स ने कहा कि वे अपनी पत्नी के साथ कार से कूदकर भागने में सफल हो गया. वहीं इनके साथ कुछ ही कार से कुदने में सफल हो पाए थे,बाकी लोगों को पता नहीं तालिबानी उनके साथ क्या करने वाले हैं. हालांकि तालीबान की तरफ से रिपोर्ट में इस बात से इंकार किया गया है.

  वहीं तालिबान के प्रवक्ता अहमदुल्लाह वसेक ने 150 लोगों को अगवा करने की खबर को झूठ बताया है. मुल्ला अब्दुल गनी बरदार  काबुल पहुंचा है वहां जाकर वे राजनीतिज्ञों व जिहादी नेताओं से सत्ता बनाने के विषय पर बातचीत करेगा. बता दें कि तालिबान ने भरोसा दिलाते हुए कहा था वे किसी भी अन्य विदेशी नागरिक को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाएगा.