जबरदस्त स्क्रीनिंग के साथ लॉन्च हुई 'मेरे यार की शादी 2', इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी वेब सीरीज़

मेरे यार की शादी 2

मेरे यार की शादी 2

हाल फिलहाल में वेब सीरीज 'मेरे यार की शादी 2' (Mere Yaar Ki Shaadi 2) की स्क्रीनिंग रोहतक के सेक्टर 4 में स्थित जिमखाना क्लब में हुई है। इस स्क्रीनिंग में चीफ गेस्ट के रूप में बॉलीवुड स्टार यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma) के साथ वेब सीरीज की टीम के कई कलाकार और स्टेज ऐप के संस्थापक विनय सिंघल, शशांक वैष्णव और प्रवीण सिंगला मौजूद रहे। स्टेज ऐप के माध्यम से हरियाणवी कलाकारों को मंच देने और हरियाणवी बोली को विश्व पटल पर पहचान दिलाने वाले कॉमेडियन विश्वास चौहान (Vishwas Chauhan) ने इस सीरीज में अहम रोल निभाया है। दरअसल दर्शकों की डिमांड पर 'मेरे यार की शादी' (Mere Yaar Ki Shaadi) वेब सीरीज का दूसरा पार्ट बनाया गया है। जिसमें विशु के साथ नाई और चाचा के किरदारों को भी काफी सराहा गया है। 


इस वेब सीरीज के सीज़न- 2 में एक नौजवान विशु की कहानी को दिखाया गया है जो नौकरी, जमीन, राजनीति और परिवार की जद्दोजहद के बीच फंस कर अपने सम्मान की लड़ाई लड़ता है। यह वेब सीरीज आज के दौर के हर उस नौजवान की कहानी से प्रेरित है जो अपनी जिंदगी में मूलभूत सुविधाओं के लिए संघर्ष करता है। तो वहीं  दूसरी तरफ किसान खेती, जमीन और अपने अस्तित्व को बचाने के लिए जूझ रहा है।

वहीं 'मेरे यार की शादी' का सीजन - 2 स्टेज ऐप पर 20 अगस्त को रिलीज होगी। सीज़न - 2 की ख़बरों से 'मेरे यार की शादी' सीज़न - 2 को देखने वालों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। इस सीरीज में बतौर एक्ट्रेस वैष्णवी शर्मा (Vaishnavi Sharma) अपनी अदाकारी का लौहा मनवाती हुई नजर आएंगी। इसके लेखक विश्वास चौहान और आशीष कौशिक हैं जबकि इसका निर्देशन पीडब्लूओआई(PWOI) ने किया है।

इस दौरान यशपाल शर्मा ने कहा की 'मेरे यार की शादी' जैसी वेब सीरीज हरियाणा में बननी शुरू हो गई है तो निश्चित तौर पर हरियाणा का भविष्य काफी उज्जवल है। लीड एक्टर विश्वास चौहान ने कहा कि स्टेज ऐप ने कलाकारों के लिए एक नया अवसर और मंच तैयार किया है। टैलेंट के साथ अवसर मिलना बहुत बड़ी बात है और वह अवसर अब स्टेज ऐप दे रही है। वहीं उन्होंने कहा कि जहां बंदिशों में रहकर कंटेंट पर काम करना पड़ता था। अब स्टेज ऐप के माध्यम से आजादी के साथ काम करने का अवसर मिला है। उन्होंने बताया कि अगले 12 महीनों में 30 से ज्यादा ओरिजिनल वेब सीरीज बनने जा रही है और सभी वेब सीरीज स्टेज ऐप पर बॉलीवुड की तर्ज पर प्रमोशन के साथ रिलीज की जाएंगी। आगे विनय सिंघल (Vinay Singhal) ने बताया कि आने वाली खाप पंचायत पर आधारित हरियाणवी वेब सीरीज ' सेफ हाउस' (Safe House) रिलीज होगी। 'सेफ हाउस' में एक पॉजिटिव और अलग प्रकार के बेहतरीन कंटेंट के साथ खाप पंचायत के अहम रोल को दिखाया जाएगा। '