टोक्यो ओलंपिक 2020: पीएम मोदी ने हॉकी कप्तान को अचानक फ़ोन कर कही ये बात

टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत ने एक बार फिर से इतिहास रचा है. जानकारी के लिए बता दें कि टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत ने पुरुष हॉकी में 4 दशक के सूखे को खत्म करते हुए कांस्य पदक अपने नाम किया है. इस मौके पर देश भर से टीम इंडिया को बधाई दी जा रही है. वही पीएम मोदी ने भी टीम इंडिया की शानदार जीत पर खास तरीके से टीम को शुभकामनाये दी.

जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी ने टोक्यो में कप्तान मनप्रीत सिंह, मुख्य कोच ग्राहम रीड से फोन पर बात की. इस दौरान पीएम मोदी ने हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह से कहा, ‘बहुत, बहुत, बहुत बधाई. आपको, पूरी टीम को. आपने गजब का काम किया है, पूरा देश नाच रहा है.’ साथ ही उन्होंने कहा कि ‘उस दिन आपकी आवाज ढीली-ढीली थी. आज पूरा जोश है. आप लोगों की मेहनत काम कर रही है. मेरी तरफ से सभी खिलाड़ियों को बधाई देना. हम 15 अगस्त को मिल रहे हैं, मैंने सभी को बुलाया है, उस दिन मिलेंगे.’

जाहिर है कि भारत की इस शानदार जीत पर आज देश का मान और बढ़ गया है. बता दें कि भले ही टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही लेकिन बाद में एक के बाद एक गोल कर टीम में मैच में शानदार जीत हांसिल की. बता दें कि टीम इंडिया ने जर्मनी को 5-4 से मात दी और पदक अपने नाम किया.