अखिलेश यादव के 400 सीट जीतने के दावे पर बीजेपी ने किया पलटवार, कहा कि…

UP में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले है और उसके लिए सभी दलों ने अपनी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है. वही चुनावों के साथ साथ बयानबाजी और दल बदल का सिलसिला भी शुरू हो चुका है जिसके साथ ही UP में सियासी हलचल अपने चरम पर पहुँच गयी है.

इसी बीच एक बार फिर से बीजेपी और सपा आमने सामने आ गयी है. दरअसल सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा करते हुए कहा था कि सत्तारूढ़ बीजेपी से उत्तर प्रदेश की जनता कि नाराजगी देखकर लगता है कि उनकी पार्टी राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव में 400 सीटें हासिल करेगी. जिस पर अब योगी सरकार के प्रवक्‍ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि ”400 का सपना देख रहे सपा नेता के सामने चुनाव में 40 सीटें बचाने की बड़ी चुनौती है.”

इसके अलावा सिंह ने कहा कि “गुंडों, माफियाओं और भ्रष्‍टाचारियों का गैंग चलाने वाले अखिलेश यादव के मुंह से कानून व्‍यवस्‍था और न्‍याय की बात अच्‍छी नहीं लगती. किसानों को तबाह करने वाले अखिलेश को किसानों की खुशहाली और कृषि विकास को देखना चाहिए. योगी सरकार ने चार साल में किसान, नौजवान, मजदूरों और ग्रामीणों की किस्‍मत बदलने का काम किया है.” वही दूसरी तरफ बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल ने भी अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव पिछले चार साल से ‘वर्क फ्रॉम होम’ कर रहे हैं और अब चुनाव नजदीक आ गए है तो उन्होंने भी अपनी सक्रियता दिखाना शुरू कर दिया है. लेकिन चुनाव में उनकी पार्टी को इससे कोई फायदा नहीं होगा.