'उम्र 56 की और दिल बचपन का' वाले अंदाज़ में प्रकाश राज ने दोबारा लिए सात फेरे, जोड़े की किस करते हुए फोटो हुई वायरल

प्रकाश राज और पोनी वर्मा

प्रकाश राज और पोनी वर्मा

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) अपने अभिनय को लेकर के काफी सुर्खियां बटोरते हैं। फिल्मों में वह अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ जातें हैं। प्रकाश राज इस बार अपनी फिल्मी लाइफ को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर के चर्चा में हैं। दरअसल प्रकाश राज ने 56 साल की उम्र में दोबारा शादी की है। इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है।

प्रकाश राज ने अपनी शादी की 11 सालगिरह के मौके पर अपनी पत्नी पोनी वर्मा (Pony Verma) के साथ शादी की रस्में और कसमें दोहरायी हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज शेयर की है। तो अब प्रकाश राज की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फोटो को देखकर साफ पता चल रहा है कि हिंदी फिल्मों में खतरनाक विलन का रोल करने वालें प्रकाश राज रियल लाइफ में कितने रोमांटिक है। एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी से रिलेटेड पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमने आज रात फिर से शादी की..क्योंकि हमारा बेटा #वेदांत इसे देखना चाहता था। पारिवारिक क्षण #bliss। एक्टर के इस पोस्ट पर उनके ढेर सारें फैंस ने बधाइयां दी हैं।"

आपको बता दें प्रकाश राज साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है। वह एक्टर होनें के साथ साथ फिल्म निर्देशक, निर्माता, टेलीविजन होस्ट, कार्यकर्ता और राजनीतिज्ञ भी है। उन्होंने कन्नड़ टेलीविजन में कई साल काम करने के बाद प्रकाश राज ने साल 1994 में तमिल सिनेमा के साथ अपनी डेब्यू फिल्म Duet के साथ किया था। इस फिल्म के बाद ही से वह एक कॉमर्शियल हिट एक्टर साबित हुए। वह पहली बार साल 2002 में आयी हिंदी फिल्म 'शक्ति: द पॉवर' (Shakti: The Power) में देखा गया था। जिसके बाद वह 'खाकी', 'शर्त द चैलेंज' और 'वांटेड' जैसी कई हिंदी फिल्मों में भी नजर आए। इसके अलावा एक्टर के पास इस समय लाइन में काफी फिल्में लगी हुई है।