इस सॉफ्टवेयर कंपनी में मिल रहा नौकरी का शानदार मौका, अगली तीन तिमाही में 900 कर्मचारियों की करेगी नियुक्ति

जॉब अलर्ट

जॉब अलर्ट

मुंबई। देश भर में कोरोना वायरस महामारी के कारण कई नौकरीपेशा लोगों पर कहर बनकर टूटा। कई लोगों को मजबूरन का से बर्खास्त कर दिया गया वहीं आज भी कई लोग घर से ही कम निपटा रहे हैं। ऐसे में बेंगलुरु की सॉफ्टवेयर कंपनी हैपिएस्ट माइंड्स टेक्नोलॉजीज (Happiest Minds Technologies) अगली तीन तिमाहियों में प्रत्येक में 300-300 कर्मचारियों को नियुक्त करने की योजना बना रही है। 

कर्मचारियों की कमी का कर रही है सामना

बता दें कि हैपिएस्ट माइंड्स कंपनी में पिछले कुछ समय से कर्मचारियों की कमी चल रही है। अशोक सूता (Ashok Soota) द्वारा प्रवर्तित 11 साल पुरानी इस कंपनी से जून तिमाही में नौकरी छोड़ने वाले कर्मचारियों का प्रतिशत 14.7 रहा। इस तरह के आंकड़े के लिहाज से सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर कंपनी टीसीएस (TCS) का आंकड़ा सबसे कम 8.6 प्रतिशत था और उसके बाद Infosys (13.9 प्रतिशत), विप्रो (15.5 प्रतिशत) आती हैं।

Happist Minds Technologies के कार्यकारी उपाध्यक्ष जोसेफ अनंतराजू ने कहा कि हमारी चालू वित्त वर्ष की अगली तीन तिमाहियों में प्रत्येक में 300 लोगों को काम पर रखने की योजना है। उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि 310 नए लोगों को शामिल करने के बाद जून तिमाही तक हमारे कुल कर्मचारियों की संख्या 3,538 थी और हमें उम्मीद है कि हम Financial Year की हर तिमाही में नियुक्ति की गति को बनाए रखेंगे।

कब आया था कंपनी का आईपीओ

हैप्पीस्ट माइंड्स, जो पिछले सितंबर में कोरोना वायरस की पहली लहर के बीच अपना IPO लेकर आया था, अपनी प्राथमिक बिक्री के दौरान 151 गुना अधिक Subscribe हुआ था। कंपनी ने तब से Share holders को 562 फीसदी से अधिक का रिटर्न दिया है।