ASI मां ने किया अपने एसपी बेटे को सैल्यूट, लोगों ने कहा दुनिया की सबसे सौभाग्यशाली मां

हर माता पिता का सपना होता है उसका बच्चा पढ़ लिखकर बड़ा आदमी बने.परिवार व देश का नाम रोशन करें. वहीं हमारी देश में कुछ बच्चे ऐसे भी हैं जो कि सचमुच अपने माता पिता का सपना पूरा कर देते हैं. आज हम ऐसे ही एक भाग्यशाली मां के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि खुद एक अफसर है और उनका बेटा उनसे भी बड़ा अफसर बन गया है.

दरअसल गुजरात लोक सेना आयोग के चेयरमैन दिनेश दासा ने अपने ट्टिवर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक पुलिस अफसर महिला पुलिस अफसर को सैल्युट करता हुआ दिखाई दे रहा है.दरअसल ये महिला पुलिस अफसर कोई और नहीं बल्कि ये सामने खड़े हुए पुलिस अफसर की ही मां है.ये एक मां के लिए सचमुच बेहद ही गर्व की बात है.

एसपी विशाल अपनी एएसआई मां को सैल्युट कर रहा है. इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा हुआ है एक मां के लिए इससे बड़ी खुशी और कौन सी हो सकती है. उसका बेटा पूर्ण रूप से समर्पित होकर के उसकी आशा और आकांक्षाओं पर खरा उतरे साथ ही एसपी विशाल के दोस्तों ने भी कमेंट करते हुए कहा कि विशाल उनके क्लास में थे ये हमेशा सभी दोस्तों को प्रेरणा देते रहते थे.

बता दें कि सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की खूब सराहना की जा रही है. लोग मां और बेटे की खूब तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है दुनिया की सबसे सौभाग्यशाली मां है, वहीं कुछ लोग ये भी कह रहे है कि दुनिया की हर मां को सलाम जिसका बेटा देश की सेवा जुटा है.