Bachpan Ka Pyaar को बादशाह ने सहदेव दिर्दो के साथ किया रिक्रिएट, रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया

इस समय आपके चारों तरफ सोशल मीडिया पर एक ही गाना 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) छाया हुआ है। यह गाना सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ है कि हर कोई इस गाने से अपने तरीके से पॉपुलैरिटी बढ़ाने की कोशिश में लग गया है। इस गाने के साथ साथ 'बचपन का प्यार' को अपने स्टाइल में गाने वाला बच्चा सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) भी काफी मशहूर हो गया। उसके गाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से लेकर के मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) ने भी रिएक्ट किया। बादशाह ने तो सहदेव को अपने साथ काम करने के लिए मुंबई भी बुला लिया। और अब मशहूर रैपर ने सहदेव के साथ इस गानें को रिक्रिएट किया है जो कि यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यहां देखिए 'बचपन का प्यार' गाना का रिप्राइज़ वर्जन....

महज 10 साल की छोटी सी उम्र में इंटरनेट सेंसेशन बन चुके सहदेव दिर्दो ने इस गानें को अब बादशाह के साथ मिलकर गाया है। इन दोनो के अलावा बादशाह के इस रिक्रिएट किए गए रैप सॉन्ग में आपको रिको (Rico) और आस्था गिल (Astha Gill) की आवाज भी सुनाई देगी। 'बचपन का प्यार' गाने का रिक्रिएट रैप वर्जन बुधवार को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और महज एक दिन में इसे 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुकें हैं।

पूरे देश में 'बचपन का प्यार' ट्रेंड में ऑनलाइन शामिल होने के बाद, बादशाह ने इसे सहदेव दिर्दो, रिको और आस्था गिल के साथ पूरा रिक्रिएट किया है। इस नए वर्जन को हितेन (Hiten) ने कम्पोज़ किया है, जबकि इस गाने के ओरिजनल वर्जन को मयूर नादिया (Mayur Nadiya) ने बनाया था। वहीं इसके लिरिक्स बादशाह ने खुद लिखें हैं। इस गानें में आपको सहदेव दिर्दो एक नए टशन में नजर आएंगे। गानें मे सहदेव किसी कूल और डैशिंग रॉकस्टार की तरह परफॉर्म करते दिखायी दे रहे हैं। गानें का म्यूजिक फुल ऑन धमाल है। गाने की थीम में एक लव-स्टोरी दिखायी गयी है। आपको बता दें कि सहदेव 7वीं कक्षा में पढ़ते हैं और उन्होंने पहली बार इस गानें को अपनी टीचर की फरमाइश पर गाया था। जिसे रिकॉर्ड कर के टीचन ने इंस्टा पर पोस्ट कर दिया और वहीं से ये गाना वायरल हो गया और सहदेव को अलग ही पहचान दिला दी।