Bell Bottom: लारा दत्ता ने शेयर किया BTS वीडियो, इंदिरा गांधी बनीं एक्ट्रेस और उनके सलाहकारों ने अक्षय संग किया डांस

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को रिलीज हुए लगभग एक हफ्ता हो चुका है। कोरोना की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली ये पहली बिग बजट फिल्म थी। इस फिल्म में अक्षय के अलावा लारा दत्ता (Lara Dutta), वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी नजर आए थे। फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित एक्शन स्पाई थ्रिलर फिल्म थी। इसमें जहां अक्की भारतीय स्पाई एजेंट बने हुए थे वहीं भारत की भूतपूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत इंदिरा गांधी के रोल में लारा दत्ता को पहचान पाना काफी मुश्किल था। हाल ही में लारा ने फिल्म का एक बीटीएस वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

एक्ट्रेस लारा दत्ता ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इंदिरा गांधी बनी लारा और उनके सलाहकार अक्षय कुमार के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं खिलाड़ी कुमार और लारा मस्ती भरे मूड में है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लारा ने एक कैप्शन भी दिया था। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "मैडम मिशन सफल रहा"! केवल #BellBottom ही हम सभी को उनकी धुन पर थिरकने पर मजबूर कर सकता है !! एक और AK के साथ सेट पर कुछ बीटीएस मस्ती !! #BellBottom अब सिनेमाघरों में !!!" एक्ट्रेस के लाखों लोगों ने पसंद किया है।

आपको बता दें कि 'बेल बॉटम' में लारा दत्ता और अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर (Vaani Kapoor), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi), आदिल हुसैन (Adil Hussain) हैं। 'बेल बॉटम' का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने किया है। यह फिल्म 19 अगस्त को वर्ल्डवाइड रिलीज़ की गयी थी। वहीं अगर बात बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो 1 हफ्तें में फिल्म ने ₹12.65 करोड़ की कमाई की है। ये कमाई एक्सपर्ट्स के अंदाज़े से काफी कम है। इसका प्रमुख कारण है कि कोरोना महामारी के चलते मुंबई और पुणे जैसे प्रमुख केंद्रों में थिएटर अभी भी बंद हैं। सभी फिल्मों की लगभग 30 प्रतिशत कमाई इन्ही शहरों के कारण होती है।