अक्षय कुमार की 'Bell Bottom' में इस एक्ट्रेस ने निभाया इंदिरा गांधी का किरदार, पहचानों तो फ्री मिलेगी टिकेट

लारा दत्ता, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में (फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया)

लारा दत्ता, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में (फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'बेलबॉटम' (BellBottom) में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Former prime minister Indira Gandhi) की भूमिका निभा रही हैं। मंगलवार को ट्रेलर जारी होने के तुरंत बाद, प्रशंसक सोचने लगे कि वे इसमें लारा दत्ता को क्यों नहीं देख पाए। हालांकि, ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, उन्होंने खुलासा किया कि वह फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी हैं।

लारा ने यहां तक भी ​​​​कहा, "अगर कोई अनुमान लगा सकता है, तो मैं उनके परिवार के सभी सदस्यों को सिनेमाघरों में मुफ्त में ले जाऊंगी।" लारा दत्ता इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं, उनके लुक को देखकर उन्हें कोई पहचान नहीं पा रहा है। तस्वीर को बार-बार देखने के बाद भी किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि क्या सच में यह लारा दत्ता ही हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 19 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में लीड किरदार निभाने वाले एक्टर अक्षय कुमार ने कहा कि अभी फिल्म के रिलीज होने में 17-18 दिन का समय है। कोविड महामारी के देखते हुए सभी ने अपनी फिंगर क्रांस की हुई है, आगे पता नहीं क्या हो सकता है, यह कोई नहीं जानता है। 



बता दें कि बॉलीवुड़ के खिलाड़ी अक्षय कुमार की यह फिल्म कोविड के बाद बड़े बजट की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि फिल्म को थ्री डी में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर अक्षय के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और करीब दो साल बाद उन्हें कोई बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। फिल्म की रिलीज की तारिख पहले भी कई बार बदली जा चुकी हैं।