कपिल शर्मा की खबर लेंगे अक्षय कुमार, जानिए Bell Bottom एक्टर ने क्यों कही ये बात

कपिल शर्मा और अक्षय कुमार

कपिल शर्मा और अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) जल्द ही सिनेमा घरों में 3डी इफेक्ट्स के साथ रिलीज होने वाली है। अक्षय की ये फिल्म 19 अगस्त को सभी सिनेमा हॉल में वर्ल्ड वाइड रिलीज की जाएगी। हाल फिलहाल में एक्टर ने इस फिल्म का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के होस्ट और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उन्हें फिल्म के लिए शुभ कामनाएं भेजी। कपिल के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए अक्की ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि वह कपिल की खबर लेंगे।

दरअसल कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा ने बुधवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अक्षय कुमार को उनकी आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' के लिए बधाई दी थी। कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा, "सुंदर ट्रेलर अक्षय कुमार पाजी बधाई और शुभकामनाएं #BellBottom की पूरी टीम को।" जिसको देखने के बाद 'बेल बॉटम' एक्टर ने रिएक्ट किया है। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, "जैसे पता चला शो पर आ रहा हूं, बेस्ट विशेज़ भेजी उसके पहले नहीं। मिलकर तेरी खबर लेता हूं।" दोनों के फैंस उनकी इस बातचीत पर खूब रिएक्ट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "सर आप हमेशा कप्पू के पीछ क्यों पड़े रहते हैं। ऑल द बेस्ट।" तो किसी ने लिखा "मजा आ जाएगा ये एपिसोड देखकर"।

वैसे आपने तो देखा ही होगा कपिल अपने शो मे सभी की खिंचाई करते रहते हैं। लेकिन जब अक्षय कुमार, शाहरुख खान और कुमार विश्वास जैसे सेन्स ऑफ ह्यूमर वालें सेलेब्स जब शो पर आते हैं तो कपिल की उनके ही प्रोग्राम में खूब खिंचाई होती है। ऐसे में अक्षय के साथ कपिल का ये शो काफी एंटरटेनिंग होने वाला है। बात अगर 'बेल बॉटम' की करें तो अक्षय की ये फिल्म एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म की कहानी साल 1984 प्लेन हाईजैक की घटना को दिखाती है। फिल्म में अक्षय एक स्पाई का रोल निभा रहें हैं जिसका कोड नेम 'बेल बॉटम' है। फिल्म में एक्टर के साथ वाणी कपूर (Vaani Kapoor), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और लारा दत्ता (Lara Dutta) नजर आने वाली हैं। फिल्म में लारा दत्ता को पहचान पाना दर्शकों के लिए थोड़ा मुश्किल होगा क्योंकि ट्रेलर में पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) बनी लारा को देख सब चौंक गए थे।