Bhojpuri Gana: अक्षरा सिंह पर चढ़ी जवानी की गर्मी पतिदेव से बोलीं 'खोला ए राजा ब्लाउज के बटम'

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में नजर आ रही है। शनिवार को शुरु हुए इस रिएलिटी शो में अक्षरा बतौर कंटेस्टेंट पहुंची हुई हैं। अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी एक्ट्रेस हैं। उनके सोशल मीडिया पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अक्षरा के फैंस उनके गानों को खूब पसंद करते हैं। एक्ट्रेस का हर गाना रिलीज होती ही वायरल हो जाता है। नए तो नए एक्ट्रेस के पुराने गानों की भी भोजपुरी दर्शकों के बीच तगड़ी डिमांड रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना गाना 'खोला ए राजा ब्लाउज के बटम' काफी वायरल हो रहा है।

'खोला ए राजा ब्लाउज के बटम' ( Khola Ye Rajaji Blouse Ke Batam) गानें में अक्षरा सिंह का काफी बोल्ड अवतार नजर आ रहा हैं। इस गानें में एक्ट्रेस ने अपने बेहतरीन मूव्स भी दिखाए हैं। गानें को गाया इंदु सोनाली ने है, वहीं इसके लिरिक्स विनय बिहारी ने लिखे हैं। लिरिक्स के साथ साथ विनय ने इसका म्यूजिक भी डायरेक्ट किया है। अक्षरा सिंह के इस गानें को यूट्यूब पर अब तक 1.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गानें को 'प्रतिज्ञा 2' (Pratigya 2) एलबम से लिया गया है।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह को एक्शन ड्रामा 'तबादला' (Tabadala), राजनीतिक ड्रामा 'सरकार राज' (Sarkar Raj) और एक्शन रोमांस 'सत्या' (Satya) जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वह भोजपुरी सिनेमा में सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। बिहार के पटना में जन्मी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) के साथ साल 2010 में आयी फिल्म 'सत्यमेव जयते' (Satyamev Jayate) से की थी। भोजपुरी सिनेमा में खुद को स्टेबल करने के बाद एक्ट्रेस ने साल 2015 में हिंदी टेलीविजन पर सीरियल 'काला टीका' (Kaala Teeka) के साथ अपना डेब्यू किया। इसके बाद एक्ट्रेस को सोनी टीवी के सीरियल 'सूर्यपुत्र कर्ण' (Suryaputra Karna) में भी देखा गया। इस समय एक्ट्रेस 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आ रही हैं।