Bhojpuri Gana: गुंजन सिंह के टच करने से बस के बाहर हो जाती है शुभी शर्मा, इंटरनेट पर छाया 'चोली ढीला भईल बा' गाना

Bhojpuri Gana: चोली ढीला भईल बा

Bhojpuri Gana: चोली ढीला भईल बा

भोजपुरी गानों के बढ़ते क्रेज़ के बारें में तो आप जानते ही होंगे। भोजपुरी गानें इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहे हैं। भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह (Gunjan Singh) के गानों को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं। अब हाल ही में एक्टर का गाना 'चोली ढीला भईल बा' (Choli Dhila Bhail Ba) गाना काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। ये गाना वेव म्यूज़िक अकाउंट से 22 जून को रिलीज किया गया था और इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

इस गानें में आपको गुंजन सिंह और शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी। गानें में दोनों का डांस भी काफी जोरदार है। गानें में शुभी शर्मा अपनी अदाओं से गुंजन सिंह को रिझाने की कोशिश करती हुई नजर आ रही है और इस कोशिश में एक्ट्रेस काफी हद तक कामीयाब भी हो जाती हैं। इस गानें को अपनी सुरीली आवाज़ इंदु सोनाली (Indu Sonali) ने दी है। 'चोली ढीला भईल बा' गानें के लिरिक्स जहां मुन्ना दुबे ने लिखे हैं वहीं इसे संगीत अविनाश झा 'घुंघरू जी'  ने दिया है। ये गाना गुंजन सिंह की फिल्म 'मिस्टर नौटंकीबाज' (Mr. Nautanki Baaj) से लिया गया है।

आपको बता दें कि 'मिस्टर नौटंकीबाज' फिल्म का ट्रेलर 19 अगस्त 2019 को रिलीज़ किया गया था। इसी साल ये फिल्म रिलीज की गयी थी। इस फिल्म में गुंजन सिंह और शुभी शर्मा मुख्य भूमिका में थे वहीं इसे डायरेक्ट चंदन सिंह (Chandan Singh) ने किया था। यह एक ड्रामा, एक्शन और रोमांस से भरी हुई फुल पैसा वसूल फिल्म थी।