Bhojpuri Gana: खेसारी लाल यादव का नया गाना दुपट्टा कतल करे हुआ रिलीज़, चंद घंटों में मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़

Bhojpuri Gana: दुपट्टा कतल करे

Bhojpuri Gana: दुपट्टा कतल करे

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के सारे गानें एक से बढ़कर एक होते हैं। भोजपुरी दर्शकों के बीच उनके सभी गानें नए हो या पुरानें सुपरहिट होते हैं। आज शनिवार की सुबह ही सुपरस्टार एक नया गाना 'दुपट्टा कतल करे' (Dupatta Katal Kare) रिलीज़ हुआ। रिलीज़ होनें के साथ ही इस गानें नें इंटरनेट पर धमाल मचायी हुई है। 'दुपट्टा कतल करे' गाना बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

'दुपट्टा कतल करे' गानें में खेसारी के अलावा मोहिनी वर्सनी (Mohini Varshney) पर फिल्माया गया है। इस गानें में दोनों के बीच जबरदस्त ट्यूनिंग देखने को मिल रही है। गानें में दोनों एक्टर्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री दिखायी गयी है। इस गानें में जहां आपको खेसारी का बेधड़क अंदाज़ दिखायी देगा वहीं मोहिनी की अदाएं आपको दीवाना बना देगी। दुपट्टा कतल करे गानें में खेसारी का डांस हमेशा की तरह शानदार है।

खेसारी के इस नए गानें को चंद घंटो में लगभग 1 मिलियन बार देखा जा चुका है। इस गानें को गाया खेसारी लाल यादव ने ही है। दुपट्टा कतल करे के लिरिक्स श्याम देहाती और आज़ाद ने साथ मिलकर लिखे हैं वहीं इसका जोरदार म्यूजिक रवि राज देवा ने दिया है। इस गानें को यूट्यूब के सारेगामा हम भोजपुरी चैनल पर रिलीज़ किया गया है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में "खेसारी के नयका गाना "दुपट्टा कतल करे" बनायीं सबके दीवाना... सुना। ..सुनावा और भोजपुरिआ राजा के आपन प्यार देखावा" लिखा गया है।