Bhojpuri Gana: इस जन्माष्टमी पर सुनिए ये कृष्ण भजन जो कर देंगे आपको मंत्रमुग्ध

भोजपुरी सिनेमा किसी भी मामलें में बॉलीवुड से कम नहीं यहां फिल्मी गानों से लेकर के भजनों तक की भरमार है। हर खास मौके के लिए भोजपुरी सिनेमा में गानों के लिए भरमार है। कल यानी की सोमवार को देशभर में जन्माष्टमी धूमधाम से मनायी जाएगी। तो इस कृष्ण जन्माष्टमी के खास अवसर पर हम आपके लिए लेकर के आए हैं, कुछ खास गीत जो आपको मंत्रमुग्ध कर देंगे। सुनिए जन्माष्टमी पर ये खास भजन...

1. मुरली के धुन सुनके (Murli Ke Dhun Sunke):

कृष्ण के इस भजन को भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने गाया है। खेसारी का ये गाना अपका दिल छू लेगा। खेसारी लाल यादव के साथ इस गानें को पमेला जैन (Pamela Jain) और खुशबू जैन (Khushbu Jain) ने मिलकर गाया है। इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव (Pyaare Lal Yadav) ने लिखे हैं, वहीं इसका म्यूज़िक घुंघरू जी (Ghungroo Ji) ने कंपोज़ किया है।

2. तुही तो मेरी जान है राधा (Tuhi toh Meri Jaan Hai Radha)

'तूही तो मेरी जान है राधा' भजन को अपनी आवाज़ पवन सिंह (Pawan Singh) ने दी है।

3. झूला लगे कदम के डाली - झूले कृष्णा मुरारी (Jhule Krishna Murari)

इस गानें को गाया अनु दुबे (Anu Dubey) ने हैं। इसके लिरिक्स धर्मेंद्र दुबे (Dharmendra Dubey) ने लिखे हैं, इसका म्यूज़िक मनोज आर्यन (Manoj Aryan) ने दिया है। 

4. दिल राधे राधे बोले (Dil Radhey Radhey Bole)

इस कृष्ण भजन को गाया मोहन राठौर (Mohan Rathore) ने है, वहीं इसके लिरिक्स दिलशाद आलम (Dilshad Aalam) ने लिखे हैं। इस भजन को वेव म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस गीत को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

5. सुनी यशोदा मईया (Suni Yashoda Maiya)

'सुनी यशोदा मईया' गीत को अपनी आवाज़ नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने दी है। इसके साथ साथ इसके लिरिक्स भी इन्होंने ही लिखे हैं। इस गीत को वेव म्यूज़िक चैनल पर रिलीज़ किया गया है।