Bhojpuri Gana: खेसारी को मिल रही ओठलाली के स्वाद से एनर्जी, यूट्यूब पर वीडियों ने मचाया है बवाल

Bhojpuri Gana: ओठलाली से एनर्जी मिले बा

Bhojpuri Gana: ओठलाली से एनर्जी मिले बा

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार है। सावन के दिनों में उनके बोलबम सॉन्ग्स का काफी जलवा देखने को मिला है। इसी बीच उनका एक और गाना (Youtube) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं। गानें 'ओठलाली के स्वाद से एनर्जी मिले बा' में सुपरस्टार की सिर्फ आवाज है लेकिन फिर भी उनके फैंस इस गाने के वीडियो सॉन्ग को काफी पसंद कर रहे हैं। उनके इस गानें को यूट्यूब पर सिर्फ एक दिन में ही लाखों बार देखा जा चुका हैं। यहां देखिए इस सॉन्ग का वीडियो.....

खेसारी लाल यादव के इस गाने को भी उनके बाकी सॉन्ग्स की तरह ही लोगों का प्यार मिल रहा है। 'ओठलाली से एनर्जी मिले बा' (Othalali Se Energy) गानें में एक्टर और एक्ट्रेस का ताबड़तोड़ रोमांस देखने को मिल रहा है। इस गानें को सिद्धी म्यूजिक वर्ल्ड नाम के (Youtube Channel) यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इसे कल यानी कि रविवार को ही रिलीज किया गया है और अब तक इसे 5,72,295 बार देखा जा चुका है। इस गानें को जबरदस्त बोल पवन पांडे (Pawan Pandey) ने दिए हैं, वहीं इसका म्यूजिक आर्या शर्मा (Arya Sarma) ने दिया है।

खेसारी लाल यादव सावन के इस पवित्र महीनें में भोले शंकर को अपनी तगड़ी भक्ती दिखाते हुए अब तक कई गानें रिलीज कर चुकें हैं। उनके सारें ही बोलबम सॉन्ग सुपरहिट हुए हैं या यूं कह लो कि सुपरस्टार के गानों पर भोले बाबा की असीम कृपा बरस रही है। उनके बाबू... भोले नाथ के दीवाने (Babu Bholenath Ke Deewane), टेम्पू के कमाई से (Tempu ke kamai se) और सुना राजा पीके गांजा (Suna Raja Pike Ganja) जैसे कई वीडियो सॉन्ग भक्तों के दिलों पर छाए हुए हैं।